होम / IPL 2024: Jasprit Bumrah ने एक हाथ से पकड़ा कैच, MI के पूर्व कप्तान Rohit Sharma ने बांधे तारीफों के पुल, देखें यहां

IPL 2024: Jasprit Bumrah ने एक हाथ से पकड़ा कैच, MI के पूर्व कप्तान Rohit Sharma ने बांधे तारीफों के पुल, देखें यहां

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 23, 2024, 1:03 pm IST
ADVERTISEMENT
IPL 2024: Jasprit Bumrah ने एक हाथ से पकड़ा कैच, MI के पूर्व कप्तान Rohit Sharma ने बांधे तारीफों के पुल, देखें यहां

Photo: X

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के लिए शुक्रवार, 22 मार्च को मुंबई इंडियंस (MI) शिविर में शामिल होने के तुरंत बाद जसप्रीत बुमराह ने मैदान में कदम रखा। फ्रेंचाइजी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में, बुमराह को अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है। सत्र की शुरुआत में बुमराह ने पर कुछ कैच लपके। इस दौरान उन्होंने आश्चर्यजनक रूप से एक कैच पकड़ा था, जिसके बाद पूर्व कप्तान रोहित शर्मा उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए।

  • पहले मैच की तैयारी में जुटी मुंबई
  • रविवार को होगा पहला मुकाबला
  • गुजरात टाइटंस के साथ भिड़ंत

Kohli का यह साथी खिलाड़ी कर सकता है संन्यास की घोषणा, पहले मैच में ही दिए संकेत

डाइव लगाकर पकड़ा एक हाथ से कैच

गेंद उससे काफी दूर थी और उन्होंने गेंद को पकड़ने के लिए शानदार डाइव लगाया। कैच लेने के लिए बुमराह ने गजब की सजगता दिखाई। उन्होंने गेंद पर नजरें बनाए रखीं और सुरक्षित कैचर के रूप में अपनी प्रतिभा दिखाई। एमआई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा उनके पीछे खड़े थे और बुमराह के कैच को देखकर आश्चर्यचकित थे। इसके बाद वें तालियां बजाने लगे।

पूर्व क्रिकेटर ने इस महान खिलाड़ी से की MS Dhoni की तुलना, कह दी यह बड़ी बात

24 मार्च को जीटी से भिड़ंत

जहां तक रोहित की बात है तो वह अब मुंबई की टीम के कप्तान नहीं हैं। गुजरात टाइटंस से आए हार्दिक पंड्या उनके नए कप्तान हैं। हालाँकि, एमआई को 5 आईपीएल खिताब दिलाने के बाद, रोहित टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य बने हुए हैं। वह टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में भी शामिल हैं। आईपीएल 2024 में एमआई का पहला मैच रविवार, 24 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टाइटन्स के खिलाफ है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT