होम / Gautam Gambhir की पत्नी लुक्स में देती है बी-टाउन अभिनेत्रियों को टक्कर, कौन है Natasha? – IndiaNews

Gautam Gambhir की पत्नी लुक्स में देती है बी-टाउन अभिनेत्रियों को टक्कर, कौन है Natasha? – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 22, 2024, 11:48 am IST
Gautam Gambhir की पत्नी लुक्स में देती है बी-टाउन अभिनेत्रियों को टक्कर, कौन है Natasha? – IndiaNews

Gautam Gambhir Wife Natasha

India News (इंडिया न्यूज), Gautam Gambhir Wife Natasha: गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट के इतिहास के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं। जहाँ उनके अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, वहीं गौतम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भी अपनी छाप छोड़ी है। वह आईपीएल के इतिहास में मैनेजर और मेंटर दोनों के तौर पर इसे जीतने वाले सिर्फ़ पाँचवें क्रिकेटर हैं। 2019 में गौतम गंभीर को भारत सरकार की ओर से प्रतिष्ठित पद्म श्री पुरस्कार मिला था।

  • कौन है गौतम गंभीर की पत्नी
  • बड़ी अभिनेत्रियों को छोड़ती है पीछे

कौन हैं गौतम गंभीर की पत्नी?

अपने करियर के चरम पर गौतम गंभीर क्रिकेट की दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज़ों में से एक थे। इस बात से समझा जा सकता है कि उन्होंने सिर्फ़ 147 वनडे मैचों में 5,238 रन बनाए हैं। भारत और श्रीलंका के बीच 2011 के ICC क्रिकेट विश्व कप के फ़ाइनल में गौतम गंभीर ने अकेले ही मैच को भारत के पक्ष में मोड़ दिया था। 122 गेंदों में उन्होंने 97 रन बनाए और विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के साथ महत्वपूर्ण साझेदारियां कीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55)

नेटिज़न्स ने X पर दिया Bigg Boss OTT 3 का रिव्यू, कुछ की हुई तारीफ तो कुछ पर उठी उंगली – IndiaNews

गौतम गंभीर की पत्नी नताशा जैन की प्रेम कहानी

एक खिलाड़ी के रूप में शानदार करियर के बाद, राहुल द्रविड़ के जाने के बाद गौतम गंभीर टीम इंडिया के अगले मुख्य कोच बनने के लिए ‘पसंदीदा’ हैं। जून 2024 में, ऐसी खबरें थीं कि BCCI गंभीर को भारत का अगला मुख्य कोच घोषित करने की कगार पर है। पेशेवर मोर्चे पर, वह हमेशा सुर्खियों में रहे हैं, लेकिन यह उनका निजी जीवन है जो हमेशा छाया में रहा है। अनजान लोगों के लिए, गौतम ने नताशा गंभीर नाम की एक ग्लैमरस महिला से शादी की है। Gautam Gambhir Wife Natasha

गौतम गंभीर की पत्नी नताशा जैन की प्रेम कहानी 

यह कहना उचित है कि गौतम गंभीर और नताशा गंभीर क्रिकेट जगत में सबसे अधिक मांग वाले जोड़ों में से एक हैं। नताशा क्रिकेट जगत की सबसे खूबसूरत क्रिकेटर पत्नियों में से एक हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 182K फॉलोअर्स की बड़ी फैन फॉलोइंग के साथ, नताशा अपनी शानदार पारिवारिक तस्वीरों से सभी का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। नताशा के पेशे के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें ज्वैलरी डिज़ाइनिंग का शौक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55)

गौतम गंभीर और नताशा जैन की प्रेम कहानी: उनके व्यवसायी पिता ने जोड़े के लिए कामदेव की भूमिका निभाई। भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे महान खिलाड़ियों में से एक होने के बावजूद, गौतम गंभीर ने कभी भी अपनी प्रसिद्धि और स्टारडम को अपने निजी जीवन को प्रभावित नहीं करने दिया। दिग्गज क्रिकेटर ने हमेशा अपने परिवार को मीडिया की सुर्खियों से दूर रखा, यही मुख्य कारण है कि सार्वजनिक डोमेन में जोड़े के इतिहास के बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं है Gautam Gambhir Wife Natasha

Disha Patani ने लिया हॉट अवतार, लुक से उठाया होश – IndiaNews

अपनी प्रेम कहानी पर लौटते हुए, गौतम गंभीर और नताशा जैन के पिता व्यवसायी हैं और लंबे समय से दोस्त हैं। उनकी दोस्ती के कारण, उनके बच्चे, गौतम और नताशा एक-दूसरे को जान पाए। एक दूसरे से मिलने के बाद, वे तुरंत दोस्त बन गए। कई सालों तक एक दूसरे को जानने के बाद, गौतम गंभीर और नताशा जैन ने डेटिंग शुरू कर दी। प्रेमी जोड़े धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे थे, और कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के तुरंत बाद, गौतम और नताशा ने सगाई कर ली। लगभग एक साल के अंतराल के बाद, गौतम और नताशा ने अक्टूबर 2011 में शादी कर ली।

हुई प्यार से शादी Gautam Gambhir Wife Natasha

कई रिपोर्टों के अनुसार, गौतम गंभीर और नताशा जैन की शादी गुड़गांव में हुई थी। यह एक अंतरंग शादी थी। अपनी शादी के सालों बाद, नताशा ने गौतम के साथ अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की और अपने परिवारों की पृष्ठभूमि के बारे में जानकारी साझा की। Gautam Gambhir Wife Natasha

Hyderabad: अश्लील वीडियो देखने का आदि था पिता, 12 साल की बेटी का रेप न कर पाने पर उतारा मौत के घाट-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT