होम / रनआउट होने के बाद मैक्सवेल ने कहा, अब Virat Kohli के साथ बैटिंग नही कर सकते वो…

रनआउट होने के बाद मैक्सवेल ने कहा, अब Virat Kohli के साथ बैटिंग नही कर सकते वो…

India News Desk • LAST UPDATED : May 5, 2022, 6:14 pm IST

राहुल कादियान:

Team India और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। विराट इस सीजन में अपने बल्ले से अभी तक कोई खास कमाल नही दिखा पाए हैं।

वह पारी दर पारी हर मैच में लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं। विराट की फॉर्म पूरी आरसीबी के लिए चिंता का विषय है। लेकिन इसी बीच आरसीबी के ही एक और स्टार ऑलराउंडर और विराट के साथी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने बड़ा बयान दिया है।

विराट के साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकते मैक्सवेल

Should Glenn Maxwell replace Virat Kohli as RCB captain? Former India pacer  gives his take - Sports News

बता दें कि आरसीबी (RCB) ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) साथी खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच मैक्सवेल के साथ विराट कोहली भी इस वीडियो में नजर आ जाते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के ख़िलाफ़ मैक्सवेल पिछले मैच में विराट कोहली की वजह से रनआउट हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने अब विराट के ऊपर एक बड़ा बयान दिया है। मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने मज़ाकिया अंदाज़ में बातचीत करते हुए कहा कि मैं अब आपके साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकता। वीडियो में मैक्सवेल ने कहा, ‘मैं अब आपके साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकता।

आप बहुत तेजी से दौड़ते हो। आपको एक-दो रन आसानी से मिल जाते हैं, लेकिन मुझे नहीं। चेन्नई सुपरकिंग्स के ख़िलाफ़ मैच में जहां मैक्सवेल बल्ले से फ्लॉप रहे थे वहीं उन्होंने गेंद से काफ़ी कमाल कर दिखाया था। इस खिलाड़ी ने सीएसके के दो अहम बल्लेबाजों के विकेट झटके थे।

इस सीजन विराट का बल्ला ख़ामोश

विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) बेहद खराब बीता है। कभी लगातार बड़े स्कोर बनाने वाला ये खिलाड़ी इस सीजन 11 मैचों में सिर्फ 216 रन बना पाया है। इस सीजन में अबतक विराट के बल्ले से सिर्फ 1 हाफ सेंचुरी निकली है।

वहीं पावरप्ले में तो विराट बिल्कुल भी तेज नहीं खेल पा रहे हैं। नतीजा ये होता है कि आरसीबी की पारी हर बार एक बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच पा रही है। आगामी मैचों में अगर इस टीम को सफलता चाहिए तो विराट को कुछ कमाल जरूर दिखाना होगा।

सीएसके के खिलाफ आरसीबी को मिली जीत

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 13 रनों से मात दे दी। पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 173 रन बनाए और चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 174 रनों का टारगेट दिया।

जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 160 रन ही बना पाई और ये मैच हार गई। इस हार के साथ ही सीएसके प्लेऑफ की रेस से भी बाहर हो चुकी है। पिछले साल की चैंपियन टीम इस साल शर्मनाक प्रदर्शन के बाद बाहर हो चुकी है।

Virat Kohli

ये भी पढ़ें : IPL2022 के 50वें मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स और सनराइज़र्स हैदराबाद की टीमें होंगी आमने-सामने

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR के AQI लेवल में सुधार! जानें आज का हाल-indianews
Weather Update: इस सप्ताह दिल्ली पर लू का खतरा, दक्षिण भारत में बारिश के आसार; तटीय इलाकों में ऊंची समुद्री लहरों का अलर्ट-Indianews  
Petrol Diesel Price: कच्चे तेल की ताजा कीमत जारी, जानें अपने शहर में पेट्रोल और डीजल का भाव-Indianews
CM Yogi: भारत का इस्लामीकरण करने की साजिश, फर्रुखाबाद रैली में सीएम योगी का विपक्ष पर बड़ा आरोप- Indianews
Nepal New Note: “उन्होंने कुछ एकतरफा कदम उठाए…”, नेपाल को एस जयशंकर का तीखा जवाब -India News
Ghaziabad की एक सोसाइटी में 400 लोग पड़े बीमार, पानी जा रही जांच, सैंपल किए गए एकत्र- Indianews
France-China Relations: फ्रांस फिर से चीन के साथ आर्थिक संबंधों को करेगा स्थापित, राष्ट्रपति ने किया आह्वान -India News
ADVERTISEMENT