होम / PBKS VS GT: गुजरात के कोच आशीष नेहरा ने सिद्धू मूसेवाला के गाने को लेकर किया खुलासा

PBKS VS GT: गुजरात के कोच आशीष नेहरा ने सिद्धू मूसेवाला के गाने को लेकर किया खुलासा

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 4, 2024, 8:12 pm IST
ADVERTISEMENT
PBKS VS GT: गुजरात के कोच आशीष नेहरा ने सिद्धू मूसेवाला के गाने को लेकर किया खुलासा

IPL 2024

India News(इंडिया न्यूज), IPL 2024: गुजरात टाइटंस के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपने सहयोगियों के साथ प्री-मैच इंटरैक्टिव सत्र के दौरान अपनी ऊर्जावान छवि का प्रदर्शन किया। मेहमान पंजाब किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के आईपीएल 2024 मैच से पहले, घरेलू टीम के कई खिलाड़ियों से उनके पसंदीदा पंजाबी गानों के नाम बताने के लिए कहा गया था। कोच आशीष नेहरा भी इस गतिविधि में शामिल हो गए और उन्होंने अपने गुजरात टाइटन्स सहयोगियों को बीच में रोकते हुए अपनी पसंद चुनी।

अमेठी सीट से कौन होगा कांग्रेस का उम्मीदवार? राहुल-प्रियंका के बाद रॉबर्ट वाड्रा का जुड़ा नाम

दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी

जब क्रिकेटर से कोच बने क्रिकेटर ने अपने संगीत विकल्पों पर विचार किया, तो उन्होंने एक टीम के साथी के गाने “दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी” का सुझाव सुना। टाइटन्स के मुख्य कोच ने मजाक में जवाब दिया कि सिर्फ इसलिए कि उन्होंने एक गुजराती से शादी की है इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें गाना पसंद है।

सिद्धू मूस वाला के हिट चार्टबस्टर

आशीष नेहरा ने अंततः दिवंगत सिद्धू मूस वाला के हिट 2021 चार्टबस्टर ‘295’ को अपने पसंदीदा पंजाबी गीत के रूप में नामित किया। 45-वर्षीय ने प्रफुल्लित ढंग से ट्रैक के महत्व को बढ़ाया और लगातार अपने सहयोगियों को प्रसन्न तरीके से बाधित किया। उन्होंने कहा कि “’295′ सबसे अच्छा पंजाबी गाना है। मैं धीरे-धीरे पंजाबी सीख रहा हूं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT