होम / Harbhajan Singh: अर्शदीप सिंह पर नस्लभेदी मजाक करने पर भड़के हरभजन सिंह ने अकमल को लेकर कह दी ये बड़ी बात-Indianews

Harbhajan Singh: अर्शदीप सिंह पर नस्लभेदी मजाक करने पर भड़के हरभजन सिंह ने अकमल को लेकर कह दी ये बड़ी बात-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 11, 2024, 1:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Harbhajan Singh: भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह पर नस्लीय मजाक करने के लिए पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल पर तीखा हमला किया है। अकमल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल पर मैच पर प्रतिक्रिया देते हुए और एक ऐसी टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं जो हरभजन को पसंद नहीं आई है, क्योंकि उन्होंने अर्शदीप का उनके धर्म के आधार पर मजाक उड़ाया है।

अकमल पर भड़के हरभजन सिंह 

पाकिस्तान की बल्लेबाजी पारी के 19वें ओवर के दौरान, जब भारत जीत की कगार पर था और अर्शदीप अंतिम ओवर डालने की तैयारी कर रहे थे। अकमल ने यह विवादास्पद टिप्पणी की। जिसपर हरभजन ने X पर पोस्ट किया कि, “लाख दी लानत तेरे कामरान अख़मल आपको अपना गंदा मुंह खोलने से पहले सिखों का इतिहास जानना चाहिए। हम सिखों ने अपनी माताओं और बहनों को बचाया जब उन्हें आक्रमणकारियों ने अगवा कर लिया था, समय हमेशा 12 बजे का था। शर्म आनी चाहिए आपको कुछ आभार व्यक्त करें @KamiAkmal23,”

अकमल की टिप्पणी पर भड़के लोग

अकमल की टिप्पणी ने प्रशंसकों और क्रिकेट प्रेमियों के बीच आक्रोश पैदा कर दिया, जिन्होंने उनके अनुचित हास्य प्रयास की निंदा की। प्रतिक्रियाएं तेज़ और व्यापक थीं, जिसमें कई लोगों ने पूर्व खिलाड़ी की असंवेदनशील टिप्पणी के प्रति अपनी निराशा और गुस्सा व्यक्त किया।

अपने मैच के बारे में बात करते हुए, शानदार जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने सामूहिक मास्टरक्लास दिया, जिससे उनकी टीम ने रविवार को कम स्कोर वाले मैच में पाकिस्तान पर छह रन से रोमांचक जीत हासिल की।
बुमराह (3/14) और हार्दिक पांड्या (2/24) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और 120 रन के मामूली स्कोर का बचाव करते हुए कोई कसर नहीं छोड़ी। भारत ने पाकिस्तान को सात विकेट पर 113 रन पर रोक दिया। इससे पहले तेज गेंदबाज नसीम शाह और मोहम्मद आमिर ने शानदार गेंदबाजी की और बारिश के कारण दो बार बाधित होने के बाद पाकिस्तान ने भारत को 119 रन पर आउट कर दिया।

Rashtrapati Bhavan: शपथ समारोह के दौरान दिखा रहस्यमयी जानवर, दिल्ली पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT