होम / शिखर और आयशा की लव स्टोरी में हरभजन सिंह की रही थी अहम भूमिका

शिखर और आयशा की लव स्टोरी में हरभजन सिंह की रही थी अहम भूमिका

India News Editor • LAST UPDATED : September 8, 2021, 12:13 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर रहे शिखर धवन की लव स्टोरी का आज अंत हो गया। उनकी पत्नी आशया मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर तलाक की जानकारी दी, जिसके बाद दोनों ही आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। क्या आप जानते हैं कि इस स्वीट कपल की 9 साल तक चली लव स्टोरी की शुरूआत कहां से हुई थी? इस लव स्टोरी के पीछे भारतीय स्पीनर रहे हरभजन सिंह की अहम भूमिका रही है। दरअसल शिखर धवन और आयशा मुखर्जी फेसबुक के जरिए एक-दूसरे के करीब आए थे। शिखर ने सबसे पहले आयशा मुखर्जी को हरभजन सिंह के फेसबुक अकाउंट पर ही देखा था। तस्वीर देखते ही धवन आयशा के दिवाने हो गए थे और उन्होंने आयशा को अपने फेसबुक अकाउंट से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी। आयशा ने शिखर रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। इसके बाद दोनों में चैट होती रही और फेसबुक पर शुरू हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। लेकिन इस शादी पर शिखर के परिवार वालों का ऐतराज था। दरअसल, आयशा पहले से ही तलाकशुदा थी। आयशा के दो बच्चे भी थे। इस कारण शिखर के परिवार ने शुरूआत में मना कर दिया था लेकिन प्यार तो आखिर प्यार ही होता है। प्यार यह नहीं देखता कि कौन कितना अमीर-गरीब है, कौन कैसा है? लिहाजा कुछ समय में ही शिखर ने अपने परिवार वालों को मना लिया और आखिरकार साल 2012 में सिख परंपरा से दोनों शादी के बंधन में बंध गए। शादी के 2साल बाद दोनों का एक बेटा हुआ जिसका नाम जोरावर है।

Also Read : आयशा मुखर्जी ने ‘धवन’ सरनेम वाला इंस्टाग्राम अकाउंट किया डिलीट

आयशा के पास है भारत और आस्ट्रेलिया की नागरिकता

आपको बता दें कि आयशा की पैदाइश हिंदुस्तानी है लेकिन कुछ दिनों बाद ही आयशा आॅस्ट्रेलिया चली गईं थी। यहां से उनकी पढ़ाई लिखाई भी हुई है। इसी कारण उनके पास भारत और आॅस्ट्रेलिया दोनों की नागरिकता है। आयशा मुखर्जी भी ट्रेंड बॉक्सर रह चुकी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Milind Deora: 20 सालों में पहली बार चुनाव नहीं लड़ेगें मिलिंद देवड़ा, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट -Indianews
Salman Khan Firing Case: आरोपी अनुज थापन की मुंबई पुलिस हिरासत में आत्महत्या से मौत -Indianews
Vande Bharat Metro: वंदे भारत मेट्रो की पहली झलक, जुलाई से ट्रायल रन
Bihar Politics: CM नीतीश फिर भूले NDA का टारगेट, दुबारा पहुंचा दिया 4 हजार पार
Imtiaz Ali ने राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने की प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews
Delhi School Bomb Threat: दिल्ली-नोएडा के 100 स्कूलों के बाद लखनऊ के एमिटी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी है टीम-Indianews
Lok Sabha Election 2024: राहुल-प्रियंका के चुनाव लड़ने को लेकर संशय बढ़ा, वाड्रा फिर लड़ने की रेस में शामिल
ADVERTISEMENT