होम / Harbhajan Singh Vs Mohammad Amir सोशल मीडिया पर भिड़े भारत व पाकिस्तान के दो पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह और मोहम्मद आमिर

Harbhajan Singh Vs Mohammad Amir सोशल मीडिया पर भिड़े भारत व पाकिस्तान के दो पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह और मोहम्मद आमिर

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 27, 2021, 11:01 am IST

इंडिया न्यूज़ , नई दिल्ली :

Harbhajan Singh Vs Mohammad Amir : टी20 वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद भारतीय पूर्व खिलाड़ियों को पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों द्वारा सोशल मीडिया पर उड़ाए गए मजाक का सामना करना पड़ा रहा है। ऐसा हि कुछ तंज पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारतीय पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह पर किया था। लेकिन हरभजन इसे कहा सहने वाले थे। और उन्होंने आमिर को तुंरत इसका जवाब दिया जिसके बाद दोनों के बीच बहस सी हो गई।

ऐसी हुई तकरार शुरु

भारत से मैच जीतने के बाद पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद आमिर ने भारत की हार पर हरभजन सिंह पर तंज कसते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि वो ये पूछना था कि हरभजन सिंह पा जी ने अपना टीवी तो नहीं तोड़ा? कोई नहीं होता है, आखिरकार यह सिर्फ एक खेल ही है।

इसके बाद हरभजन ने इसका करार जवाब देने हुए ट्वीट किया। अपने ट्वीट में हरभजन ने वीडियो साझा करते हुए लिखा अब तुम भी बोलोगे मोहम्मद आमिर, इस सिक्स की लैंडिंग तुम्हारे घर के टीवी पर तो नहीं हुई थी? कोई नहीं होता है, जैसा कि तुमने कहा यह सिर्फ एक खेल ही है। यह वीडियो 2010 के एशिया कप का था। जंहा हरभजन ने मोहम्मद आमिर की गेंद पर छक्का लगाकर भारत को जीत दिलाई थी।

तकरार के बाद ऐसे चला ट्वीट का सिलसिला

दोनों के बीच सोशल मीडिया पर इस तकरार के बाद ट्वीट का सिलसिला नहीं रुका और दोनों ने एक दूसरे का मजाक उड़ाना शुरु कर दिया। इसके बाद आमिर ने ट्वीट किया कि हरभजन सिंह मैं थोड़ा व्यस्त था क्योंकि आपकी बॉलिंग देख रहा था, जब टेस्ट क्रिकेट में लाला (शाहिद अफरीदी) ने आपको चार गेंद पर चार छक्के लगाए थे। क्रिकेट है 4 छक्के लग सकते हैं, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में थोड़ा ज्यादा हो गया।

इसके पलटवार में हरभजन सिंह ने लिखा कि लॉर्ड्स में नो-बॉल कैसे हो गया था? कितने लिए किसने दिए? टेस्ट क्रिकेट में नो-बॉल कैसे हो सकती है? शर्म है तुम पर और तुम जैसे लोगों पर जो इस खेल को गंदा करने की पूरी कोशिश करते हैं।

भज्जी यहीं नहीं रुके, उन्होंने लिखा आप जैसे लोगों के लिए केवल पैसा ही सब कुछ है, ना इज्जत न कुछ, सिर्फ पैसा। बताओगे नहीं अपने देश वालों को और समर्थकों को कि कितना मिला था? इस खेल का अपमान करने और अपनी हरकतों से लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए मुझे आप जैसे लोगों से बात करने में भी घिन आती है।

इसके बाद भी आमिर नहीं रुके और ओर एक शर्मनाक ट्वीट कर दिया और लिखा कि लगी आग.. भागो-भागो लाला आया।

इसके बाद भज्जी खुद को रोक नहीं पाए और आमिर को ऐसा जवाब दिया कि आमिर के मुंह पर ताला लग गया। हरभजन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लिखा- फिक्सर को सिक्सर, आउट आफ पार्क।

Also Read : T20 World Cup अपनी कही बात को लेकर बुरा फंसा ये पाकिस्तानी दिग्गज, क्रिकेट जगत में हुई आलोचना तो मांगी माफी

Read More: Brett Lee statement: भारत अब भी जीत सकता है टी-20 विश्वकप

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT