होम / Pakistan: जब फैन्स फूट-फूट कर रो पड़े, न्यूजीलैंड की 'बी' टीम से पाकिस्तान की शर्मिंदा करने वाली हार – Indianews

Pakistan: जब फैन्स फूट-फूट कर रो पड़े, न्यूजीलैंड की 'बी' टीम से पाकिस्तान की शर्मिंदा करने वाली हार – Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 27, 2024, 1:47 am IST

 India News (इंडिया न्यूज़), Pakistan: इस समय पाकिस्तान की सीनियर पुरुष क्रिकेट टीम के लिए कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है, क्योंकि बाबर आजम की अगुआई वाली टीम को गुरुवार को चौथे टी20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से करारी हार का सामना करना पड़ा। लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में यह हार पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार थी, इससे पहले पाकिस्तान ने दूसरा मैच जीता था, जबकि सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण धुल गया था। मेजबान टीम पांच मैचों की सीरीज में 1-2 से पीछे है, जिसका अंतिम मैच भी शनिवार को लाहौर में ही होगा।

जब छोटे बच्चे रो पड़े

179 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान को आखिरी ओवर में 18 रन चाहिए थे, लेकिन अनुभवी ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने पहली गेंद पर चौका लगने के बावजूद शानदार प्रदर्शन किया, जिससे घरेलू प्रशंसक निराश हो गए। न्यूजीलैंड की खुशी के लिए नीशम ने अंतिम गेंद पर छह रन बचाए। इसके विपरीत, पाकिस्तान के प्रशंसक निराश थे, क्योंकि इस निराशाजनक हार के बाद छोटे बच्चे रो पड़े।

KKR vs PBKS: कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को दिया 262 रन का टारगेट-Indianews

क्या रहा मैच का हाल

मैच की बात करें तो कीवी ओपनर टिम रॉबिन्सन ने अपना पहला अर्धशतक जड़ा और न्यूजीलैंड को 20 ओवर में 178-7 का स्कोर बनाने में मदद की, जबकि तेज गेंदबाज विलियम ओ’रूर्के ने 3-27 का स्कोर बनाकर पाकिस्तान को 174-8 पर रोक दिया। फखर जमान (61) ने इफ्तिखार अहमद (23) के साथ पांचवें विकेट के लिए 59 रन की साझेदारी करके पाकिस्तान को 79-4 से उबारा। हालांकि, ओ’रूर्के और बेन सियर्स ने मिलकर पांच विकेट लिए और मेहमान टीम को 2-1 की अजेय बढ़त दिलाई। न्यूजीलैंड के कप्तान माइकल ब्रेसवेल ने अपनी टीम की डेथ बॉलिंग की तारीफ की।

ब्रेसवेल ने क्या कहा?

मैच के बाद ब्रेसवेल ने कहा, “यह हमारे लिए बहुत बड़ी सकारात्मक बात है कि हम नए खिलाड़ियों को मौका दे पा रहे हैं, हमने नीशम को मुश्किल ओवरों में गेंदबाजी करने के लिए चुना और वह आज मैच को खत्म करने में सफल रहे।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि गेंदबाजी इकाई के रूप में हमारे आखिरी पांच ओवर खास तौर पर प्रभावशाली रहे।” न्यूजीलैंड की टीम इस महीने की शुरुआत में पाकिस्तान पहुंची थी, लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग, चोटों और अनुपलब्धता के कारण कई खिलाड़ी टीम में नहीं थे।

पाकिस्तान क्रिकेट में उथल-पुथल मची हुई है, क्योंकि बाबर आजम ने कप्तान के रूप में वापसी की है। उन्होंने तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की जगह ली है। उन्होंने सिर्फ एक सीरीज में कप्तानी की थी। शाहीन को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने पहले मैच में 0-5 से हार का सामना करना पड़ा था।

KKR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने केकेआर को 8 विकेट से रौंदा, जॉनी बेयरस्टो ने खेली शानदार शतकीय पारी -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC VS RR : दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 222 रन का टारगेट-Indianews
टैनिंग हटाने के लिए इस तरह Tomato Ice Cubes का करें इस्तेमाल, आएगा मिनटों में निखार -Indianews
Vada Pav Girl: फोर्ड मस्टैंग में वड़ा पाव? चंद्रिका दीक्षित ने शेयर किया वीडियो-Indianews
Squad: हिंद-प्रशांत क्षेत्र में चीन का मुकाबला करने के लिए अमेरिका ने ‘स्क्वाड’ का किया गठन, ग्रुप में ये देश हैं शामिल-Indianews
शिखर पहारिया संग तिरुपति शादी की अफवाहों पर Janhvi Kapoor ने किया रिएक्ट, दिया मजेदार जवाब -Indianews
Ananya Pandey ने ऑफ शोल्डर आउटफिट में शेयर की खूबसूरत फोटो, BFF नव्या नवेली नंदा ने कर दिया ऐसा कमेंट -Indianews
Arti Singh ने अपनी पहली रसोई रस्म में बनाया हल्वा, माही विज ने सरनेम चेंज करने की मांग, लोगों ने किया ट्रोल -Indianews
ADVERTISEMENT