होम / Hardik Pandya Divorce: नाइट क्लब में पहली मुलाकात…उदयपुर में भव्य शादी, जानें हार्दिक पांड्या और नताशा के रिश्ते की टाइमलाइन

Hardik Pandya Divorce: नाइट क्लब में पहली मुलाकात…उदयपुर में भव्य शादी, जानें हार्दिक पांड्या और नताशा के रिश्ते की टाइमलाइन

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 18, 2024, 10:16 pm IST

Hardik Pandya Divorce

India News (इंडिया न्यूज), Hardik Pandya Divorce: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने चार साल के रिश्ते के बाद अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की। महीनों की अटकलों के बाद हार्दिक ने गुरुवार, 18 जुलाई को अपने फैसले की घोषणा की।

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से कहा, “4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, और हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए सबसे अच्छा है। हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था, क्योंकि हमने साथ मिलकर आनंद, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया।”

हार्दीक पांड्या और नताशा के रिश्ते की टाइमलाइन पर एक नज़र 

पहली मुलाकात और प्यार

क्रिकेटर और अभिनेता की पहली मुलाकात 2018 में मुंबई के एक नाइट क्लब में हुई थी। दोनों के एक कॉमन फ्रेंड ने ही उन्हें एक-दूसरे से मिलवाया था। जहाँ नताशा उनके व्यक्तित्व से प्रभावित थीं, वहीं हार्दिक के लिए यह पहली नज़र में प्यार का क्लासिक मामला था। उन्हें बस इतना पता था कि नताशा ही उनके लिए सही हैं।

एक बहुत ही रोमांचक 2020

कोविड-19 महामारी के कारण देश में लॉकडाउन लगने से पहले हार्दिक ने नए साल 2020 पर एक यॉट पर नताशा को प्रपोज किया था। यह एक सरप्राइज सगाई थी जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

लेकिन इससे भी बड़ा सरप्राइज मई में उनकी प्रेग्नेंसी की घोषणा थी। महीने के अंत तक, इस जोड़े ने कोर्ट में शादी कर ली, उसके बाद एक छोटा सा समारोह हुआ और जुलाई में उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य पांड्या का दुनिया में स्वागत किया। 2020 निश्चित रूप से प्रेमी जोड़ों के लिए एक रोमांचक वर्ष रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

उदयपुर में भव्य शादी

महामारी के बाद, उन्होंने 2023 में एक भव्य पार्टी में अपनी प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत करके अपने प्यार और मिलन का जश्न मनाया। उन्होंने उदयपुर में शादी की, उसके बाद मेहंदी ब्रंच, एक हिंदू विवाह समारोह और शादी के बाद संगीत का आयोजन किया। यह एक शानदार समारोह था जिसमें उनके परिवार, प्रियजन और सेलिब्रिटी मित्र शामिल हुए। विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, केएल राहुल और अथिया शेट्टी के भी अतिथि सूची में होने की अफवाह थी।

बायो से नाम हटाया

नतासा स्टेनकोविक पांड्या यह अभिनेता का आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर नाम था। लेकिन जब उन्होंने मई 2024 में बायो से नाम पूरी तरह से हटा दिया, तो अफवाहों का बाजार गर्म हो गया और प्रशंसकों ने दोनों के रिस्तो में परेशानी का अनुमान लगाया। आग में घी डालने वाली बात यह थी कि नताशा 2024 के इंडियन प्रीमियर लीग में अनुपस्थित थीं। मार्च में अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर कोई सार्वजनिक प्रदर्शन भी नहीं किया गया। जल्द ही तलाक की चर्चा होने लगी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके कथित गुजारा भत्ते के बारे में चर्चा होने लगी।

पहली मुलाकात और रहस्यमयी पोस्ट

नतासा से इन अफवाहों के बारे में पपराज़ी ने तब पूछा, जब वह फिटनेस ट्रेनर एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ बाहर निकलीं, जो दिशा पटानी की अच्छी दोस्त हैं। हालांकि, उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

बाद में अभिनेता ने लिफ्ट से एक मिरर सेल्फी शेयर की, साथ ही इस रहस्यमयी पोस्ट में भगवान यीशु को एक बच्चे का मार्गदर्शन करते हुए दिखाया।

विश्व कप की बधाई

विश्व कप जीतने के बाद भी नताशा ने हार्दीक को लेकर कोई पोस्ट नही किया वहीं हार्दीक पांड्या ने अपने बच्चे अगस्त्य पांड्या के साथ जीत का जश्न मनाया।

तलाक का एलान

हार्दिक पांड्या ने  चार साल के रिश्ते के बाद 18 जुलाई अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

12 में से इन पांच राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह बदल देगा सबकुछ, जानें क्या छिपा है आने वाले दिनों में   
हो सकता है अनर्थ! अगर नहीं देखा Panchang, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त   
भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
ADVERTISEMENT