होम / Hardik Pandya: SRH के खिलाफ हार्दिक पंड्या की धारदार गेंदबाजी, चटकाए दो अहम विकेट-Indianews

Hardik Pandya: SRH के खिलाफ हार्दिक पंड्या की धारदार गेंदबाजी, चटकाए दो अहम विकेट-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 7, 2024, 9:34 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Hardik Pandya: सोमवार (6 मई) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान ने SRH के खिलाफ अपना दूसरा विकेट लिया। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इश सीजन की शुरुआत ही हार्दिक पंड्या की ट्रोलिंग से हुई है जिसके कराण वो काफी समय से मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं। हालांकि उनका फॉर्म भी कुछ खास प्रदर्शित नहीं हो रहा है। आइए इस खबर में जानते हैं कल के मैच के उस पल के बारे में जहां हार्दिक पंड्या की सराहना की गई।

मॉलीवुड एक्ट्रेस Kanakalatha का हुआ निधन, इस कारण से 63 की उम्र में गई जान – Indianews

हार्दिक को रोहित से मिली सराहना

रोहित शर्मा को सोमवार (6 मई) को गेंद के साथ हार्दिक पंड्या के शानदार प्रदर्शन की सराहना करते देखा गया। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2024 मैच के दौरान, हार्दिक ने अपने चार ओवर के कोटे में 31 रन देकर तीन विकेट लिए और पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम पर एमआई की 7 विकेट की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। हार्दिक ने मैच में नितीश रेड्डी, शाहबाज़ अहमद और मार्को जानसन को आउट किया और अपना दूसरा विकेट लेने के बाद, उन्हें भारत के कप्तान रोहित शर्मा से पीठ थपथपाई।

Lok Sabha Election 2024 Phase 3: Google पर चढ़ा चुनावी रंग, किया यह खास डूडल- indianews

मुंबई इंडियंस के प्ले ऑफ में जाने के आसार 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, SRH की पारी के 16वें ओवर की पहली गेंद पर पंड्या द्वारा शाहबाज को आउट करने के बाद, रोहित मुंबई इंडियंस के कप्तान की ओर दौड़े और उन्हें विकेट के लिए बधाई दी। SRH के खिलाफ मैच में, हार्दिक ने मुंबई इंडियंस के लिए चार ओवर फेंके और तीन बल्लेबाजों को आउट करने के लिए 31 रन दिए। पंड्या के आईपीएल 2024 के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की बदौलत, एमआई मेन इन ऑरेंज को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 173 रनों तक सीमित रखने में सक्षम था। मेजबान टीम के लिए पंड्या के अलावा सीनियर स्पिनर पीयूष चावला ने भी तीन बल्लेबाजों को आउट किया। लगातार हार के बाद मुंबई इंडियमस के प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीद खत्म ही हो गई थी लेकिन अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मुंबई प्ले ऑफ में अपना कदम रख सकती है क्योंकि प्रदर्शन कल के मैच के दौरान अच्छा रहा था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT