होम / IND vs AUS: तीसरे वनडे से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका, हार्दिक के अलावा ये बड़े खिलाड़ी नहीं होंगे मैच का हिस्सा

IND vs AUS: तीसरे वनडे से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका, हार्दिक के अलावा ये बड़े खिलाड़ी नहीं होंगे मैच का हिस्सा

Shubham Pathak • LAST UPDATED : September 26, 2023, 10:53 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला कल यानी बुधवार को राजकोट में होना है। जहां भारतीय टीम को लेकर कई सारी बातें सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, कल यानी बुधवार को होने वाले तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के अलावा ओपनर शुभमन गिल, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं होंगे। जानकारी के लिए बता दें कि, भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच का ये तीसरा वनडे मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर1.30 बजे शुरू होगा। हलाकि कल का मैच एक औपचारिकता मात्र ही है क्योंकि भारतीय टीम ये सीरीज जीत चुकी है।

भारतीय टीम को बड़ा झटका

(IND vs AUS)

वैसे तो हार्दिक पांड्या पहले के दोनो मैच में नहीं खेले लेकिन तीसरे मैच पर आसार थे कि, हार्दिक की वापसी होने वाली है। वहीं हार्दिक के अलावा इस सीरीज के हीरो शुभमन गिल व मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल भी इस मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा नही होने वाले है।

राजकोट में क्लीन स्वीप का इरादा

जानकारी के लिए बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये सीरीज भारत जीत चुका है। ये आखिरी मैच केवल एक औपचारिकता के तौर पर है जहां भारतीय टीम इस मैच को जीत कर ऑस्ट्रेलिया के ऊपर क्लीन स्वीप करना चाहेगी तो वहीं ऑस्ट्रेलियन टीम इस आखिरी मैच को जीत कर अपनी नाक बचाने का प्रयास करेगी। जानकारी के लिए बता दें कि, भारतीय टीम के लिए अच्छी बात है कि 3 मैचों में की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना चुकी है. अगर भारतीय टीम तीसरे वनडे में हार भी जाती है तो सीरीज केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम के नाम होना तय है. गौरतलब है कि भारतीय टीम ने मोहाली में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया था. जबकि इसके बाद इंदौर में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 99 रनों से करारी शिकस्त दी।

ये भी पढ़े

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT