होम / Cricket World Cup 2023: शार्क टैंक के जज ने मैच फिक्सिंग को लेकर किया ट्वीट, आई रिएक्शन्स की बाढ़

Cricket World Cup 2023: शार्क टैंक के जज ने मैच फिक्सिंग को लेकर किया ट्वीट, आई रिएक्शन्स की बाढ़

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 21, 2023, 7:13 pm IST

Cricket World Cup 2023: विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ 6 विकेट से जीत हासिल की तो लाखों प्रशंसक निराश हो गए। नुकसान के बाद, सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई। कुछ ने दुख व्यक्त किया जबकि कुछ ने सांत्वना देने का प्रयास किया। शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल ने निराश प्रशंसकों की भावनाओं को हल्का करने के साथ-साथ अपने ऑनलाइन विवाह सेवा प्रदान करने वाले मंच को चतुराई से बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक विनोदी ट्वीट साझा करने के लिए एक्स का सहारा लिया।

किया मजेदार ट्वीट

उन्होंने लिखा, “विश्व कप हार से एक बात स्पष्ट हो गई है। भारत में मैच फिक्सिंग केवल @ShaadiDotCom पर होती है।”

सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उनके मजाकिया ट्वीट्स को मनोरंजक पाया, कुछ ने उनकी मार्केटिंग कुशलता की प्रशंसा की। एक उपयोगकर्ता ने सराहना की, “वाह, क्या प्लगइन है। बिल्कुल सही और वाह।” एक अन्य ने कहा, “उस आदमी को वेतन वृद्धि दें जिसने इसे उद्धृत किया है! उसे वेतन वृद्धि दें!”

कुछ घंटे पहले साझा की गई मित्तल की पोस्ट को खूब देखा गया और विभिन्न प्रतिक्रियाएं आईं।

टीम इंडिया के लिए किया ट्वीट

19 नवंबर को भारत की हार के तुरंत बाद, वैवाहिक साइट ने अपने ट्वीट में “साझेदारी” के महत्व पर प्रकाश डालते हुए टीम इंडिया के प्रति आभार व्यक्त किया। “प्रिय टीम इंडिया, हमें यह सिखाने के लिए धन्यवाद कि साझेदारी ही सब कुछ है, इसमें उतार-चढ़ाव होंगे, आप हार सकते हैं लेकिन फिर भी दिल जीत सकते हैं 💙 #INDvsAUS #CWC23Final” उन्होंने व्यक्त किया।

ऑस्ट्रेलिया जीता वनडे विश्व कप खिताब

भारतीय क्रिकेट टीम की तीसरी बार क्रिकेट विश्व कप 2023 जीतने की आकांक्षाएं खत्म हो गईं क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में आसान जीत का दावा करते हुए अपनी छठी विश्व कप ट्रॉफी हासिल कर ली। आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल में भारत ने रोहित शर्मा की अगुवाई में जोरदार शुरुआत की। हालाँकि, उनके जाने के बाद गति धीमी हो गई। विराट कोहली और केएल राहुल के अर्धशतकों के बावजूद, बीच के ओवरों में भारत की स्कोरिंग दर धीमी हो गई, जिसके परिणामस्वरूप 50 ओवरों के भीतर कुल 240 रन बने।

यह भी पढें: Cricket World Cup 2023: विश्व कप जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने मांगी माफी, जानें क्या है वजह

2023: आईसीसी विश्व कप में टूटा बड़ा रिकॉर्ड , इस मामले में भारत ने बनाया नया कीर्तिमान

IND vs AUS T20 Series: ऑस्ट्रेलिया से टीम इंडिया फिर करेगी दो-दो हाथ, शेड्यूल से लेकर सबकुछ जानें यहां

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT