होम / Cricket World Cup 2023: विश्व कप जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने मांगी माफी, जानिए क्या है बड़ी वजह?

Cricket World Cup 2023: विश्व कप जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने मांगी माफी, जानिए क्या है बड़ी वजह?

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 21, 2023, 5:56 pm IST

Cricket World Cup 2023: वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच हार गई। पूरे टूर्नामेंट में बिना एक भी मैच गंवाए लगातार दस मुकाबले जीतकर फाइनल में पहुंची टीम इंडिया हो हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ भारतीय क्रिकेट फैंस को अपार दुख पहुंचा। कई नेटीजेंस सोशल मीडिया पर अपने इमोशन को जाहिर कर रहे हैं। इस दौरान एक यूजर्स ने डेविड वार्नर को टैग करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा।

वार्नर ने मांगी माफी

ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को टैग कर कहा कि आपने करोड़ों दिल तोड़ दिया है। हालाँकि, इस पर वार्नर की प्रतिक्रिया ने सबका ध्यान खींचा है। वॉर्नर ने इस यूजर को जवाब देते हुए पहले तो दिल तोड़ने के लिए माफी मांगी, फिर शानदार टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए भारत को बधाई दी।

वार्नर ने दिया जवाब

एक्स (पहले ट्विटर) पर वार्नर की पोस्ट, एक प्रशंसक की पोस्ट के जवाब में, जो अब हटा दी गई है, “मैं माफी मांगता हूं, यह इतना शानदार खेल था और माहौल अविश्वसनीय था। भारत ने वास्तव में एक गंभीर आयोजन किया। आप सभी को धन्यवाद।”

यह भी पढें: FIFA World Cup Qualifier: फीफा विश्व कप क्वालीफायर में आज जोर लगाएगी टीम इंडिया, यहां देखें लाइव

Cricket World Cup 2023: आईसीसी विश्व कप में टूटा बड़ा रिकॉर्ड , इस मामले में भारत ने बनाया नया कीर्तिमान

IND vs AUS T20 Series: ऑस्ट्रेलिया से टीम इंडिया फिर करेगी दो-दो हाथ, शेड्यूल से लेकर सबकुछ जानें यहां

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT