होम / IND vs BAN: मैदान से उठाना चाहते हैं भारत-बांग्लादेश मैच का लुफ्त? जानें कैसे और कहां पर खरीदें टिकट

IND vs BAN: मैदान से उठाना चाहते हैं भारत-बांग्लादेश मैच का लुफ्त? जानें कैसे और कहां पर खरीदें टिकट

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 9, 2024, 1:21 pm IST

Ind vs Ban 1st Test

India News (इंडिया न्यूज), How To Book India vs Bangladesh 1st Test Ticket: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। इसके लिए बांग्लादेश की टीम भारत का दौरा करेगी। दौरे की शुरुआत टेस्ट सीरीज से होगी, जिसका पहला मैच 19 सितंबर से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए टिकट की जानकारी जारी कर दी गई है। तो हम आपको बताएंगे कि आप चेन्नई में होने वाले टेस्ट के लिए टिकट कब, कहां और कैसे खरीद सकेंगे। तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने चेन्नई में खेले जाने वाले भारत-बांग्लादेश टेस्ट के लिए टिकट की जानकारी साझा की।

आप कैसे खरीद सकते हैं टिकट?

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा साझा की गई जानकारी में बताया गया कि टिकट पेटीएम और पेटीएम इनसाइडर से खरीदे जा सकते हैं। आप 9 सितंबर यानी सोमवार को सुबह 9:45 बजे से टिकट खरीद सकते हैं।

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ एक शतक लगाते ही क्रिकेट के डॉन को पीछे छोड़ देंगे Virat Kohli, निशाने पर रहेंगे ये 3 रिकॉर्ड्स

टिकट की कीमत क्या होगी?

चेन्नई टेस्ट के लिए अलग-अलग स्टैंड के लिए टिकटों की कीमत 1000, 1250, 2000, 5000, 10000 और 15000 रखी गई है। आपको बता दें कि सभी टिकट टेस्ट के पूरे 5 दिनों के लिए वैध होंगे। यानी आपको अलग-अलग दिनों के लिए टिकट नहीं खरीदने होंगे। इसके अलावा तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने मैच देखने जाने वाले दर्शकों के लिए कई तरह की गाइडलाइन भी जारी की हैं, जिसमें बताया गया है कि आप क्या ले जा सकते हैं और क्या नहीं। इसके अलावा पार्किंग के बारे में भी जानकारी दी गई।

भारत ने बांग्लादेश पर दबदबा बनाया

भारत और बांग्लादेश के बीच 2000 से अब तक कुल 13 टेस्ट खेले गए हैं, जिसमें भारत ने 11 जीते हैं। बांग्लादेश ने कोई भी टेस्ट नहीं जीता है। हालांकि, बांग्लादेश को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। हाल ही में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उसके घर में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराया था। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मद्देनजर बांग्लादेश के खिलाफ दोनों टेस्ट भारत के लिए काफी अहम होंगे।

Paris Paralympic में भारत ने बनाया नया इतिहास, 29 मेडल के साथ खत्म किया अभियान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT