होम / IND vs ENG: आंकड़ें बताते हैं कि पहले टेस्ट मैच में तय है भारत की हार? जानिए पूरी कहानी

IND vs ENG: आंकड़ें बताते हैं कि पहले टेस्ट मैच में तय है भारत की हार? जानिए पूरी कहानी

Shashank Shukla • LAST UPDATED : January 28, 2024, 11:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IND vs ENG: भारत बनाम इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 420 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इंग्लैंड की ओर से सबसे अधिक रन ओली पोप ने बनाए। ओली पोप 196 रन बनाकर जसप्रीत बुमराह का शिकार बनें। हालांकि, भारत के सामने 231 रनों का लक्ष्य आसान नहीं है। फिलहाल, आंकडें तो यही कहते हैं।

नहीं चेज कर पाया है 200 से बड़ा आंकड़ा

आंकड़ों पर नजर डाले तो भारतीय टीम के लिए यह लक्ष्य आसान नहीं होने वाला है। आपको बता दें कि पिछले दस सालों में भारतीय टीम टेस्ट क्रिकेट में 200 से अधिक रनों का आंकड़ा चेज नहीं कर पाई है। ऐसे में भारतीय टीम के बल्लेबाजों के सामने बड़ी चुनौती है।

जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी

भारत के सामने जीत के लिए 231 रनों का लक्ष्य है। भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने 16.1 ओवरों में 41 रन खर्च कर दूसरी पारी में 4 विकेट चटकाए। अश्विन ने दूसरी पारी में 3 विकेट और रवींद्र जडेजा ने 2 विकेट चटकाए। इससे पहले इंग्लैंड ने पहली पारी में 246 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। इसके बाद उन्होंने दूसरी पारी में 420 रन बनाए। भारतीय टीम ने पहली पारी में 436 रन बनाए थे। ऐसे में टीम इंडिया को जीत के लिए 231 रनों की जरूरत है।

ये भी पढ़ें-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT