होम / IND vs LEB Football: सेमीफाइनल में अब तक नहीं हुआ एक भी गोल, हाफटाइम के बाद स्कोर 0-0

IND vs LEB Football: सेमीफाइनल में अब तक नहीं हुआ एक भी गोल, हाफटाइम के बाद स्कोर 0-0

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 1, 2023, 8:57 pm IST
IND vs LEB Football: सेमीफाइनल में अब तक नहीं हुआ एक भी गोल, हाफटाइम के बाद स्कोर 0-0

SAFF Championship semifinal

India News (इंडिया न्यूज़), (IND vs LEB Football) सैफ चैंपियनशिप का सेमीफाइनल (SAFF Championship semifinal) मैच भारत और लेबनान के बीच खेला जा रहा है। हाफ टाइम तक दोनों टीमें एक भी गोल नहीं कर पाई हैं। स्कोर अभी भी 0-0 की बराबरी पर है। दोनों टीमों के फैंस को पहले गोल का इंतजार है। भारत ने मैच के पहले हाफ में पकड़ बनाए रखी।

63 प्रतिशत पजेशन भारत के पास

भारत ने मैच में 63 प्रतिशत पजेशन अपने पास रखा। वहीं लेबनान के पास 35 प्रतिशत पजेशन रहा।  टीम इंडिया ने गोल के लिए पांच प्रयास किए, इसमें से एक टारगेट पर रहा। वहीं, लेबनान ने सात प्रयास किए। उसके दो शॉट टारगेट पर रहे।

अब तक एक भी मैच नहीं हारी टीम इंडिया 

टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में अब तक एक भी मैच नहीं हारी है। उसने पाकिस्तान और नेपाल को शिकस्त दी थी। वहीं, कुवैत के खिलाफ उसका अंतिम ग्रुप मैच 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ था। भारत अगर सेमीफाइनल में जीत लेता है तो वह कुवैत के खिलाफ चार जुलाई को फाइनल मैच खेलेगा। भारत ने इस महीने की शुरुआत में ओडिशा में इंटरकाॅन्टिनेंटल कप के लीग मैच में लेबनान को गोलरहित ड्रॉ पर रोका था। उसके बाद टूर्नामेंट के फाइनल में उसे 2-0 से हराकर खिताब अपने नाम किया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT