होम / IND vs NZ: बेंगलुरु में आज इंद्र देव से टीम इंडिया को होगी बड़ी उम्मीद! 32 साल बाद रिकॉर्ड बनाने के करीब कीवी टीम

IND vs NZ: बेंगलुरु में आज इंद्र देव से टीम इंडिया को होगी बड़ी उम्मीद! 32 साल बाद रिकॉर्ड बनाने के करीब कीवी टीम

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 20, 2024, 9:14 am IST
ADVERTISEMENT
IND vs NZ: बेंगलुरु में आज इंद्र देव से टीम इंडिया को होगी बड़ी उम्मीद! 32 साल बाद रिकॉर्ड बनाने के करीब कीवी टीम

IND vs NZ Weather update: भारत बनाम न्यूजीलैंड मौसम अपडेट

India News (इंडिया न्यूज), IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है। खराब रोशनी और भारी बारिश के कारण चौथे दिन का खेल समय से पहले रोक दिया गया था। पहले टेस्ट मैच के दूसरी पारी में भारतीय टीम 462 रन पर ही ऑलआउट हो गई, जिसके कारण अब मैच के पांचवें और आखिरी दिन न्यूजीलैंड को जीत के लिए मात्र 107 रन ही बनाने होंगे। आपको बता दें कि बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में चौथे दिन खेल के अंत में भारी बारिश हुई। अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या पांचवें दिन बारिश इस मैच में खलल डालती है या नहीं।

पांचवें दिन कैसा रहेगा मौसम?

मौसम पूर्वानुमान वेबसाइट के अनुसार, पांचवें दिन सुबह से ही मैदान पर घने और काले बादल छाए रहेंगे। कल दोपहर 1 बजे से बारिश शुरू होने की उम्मीद है। इसके अलावा शनिवार देर रात तक बारिश जारी रहने की उम्मीद है, जिसके कारण पांचवें दिन मैदान को सुखाने के लिए ग्राउंड स्टाफ को काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में कल 80 फीसदी बारिश और 48 फीसदी तूफान आने की संभावना है। इस बात की प्रबल संभावना है कि पांचवें दिन मैदान गीला होने के कारण खेल देर से शुरू हो या फिर पूरे दिन का खेल बारिश में धुल जाए।

‘टॉस जीतकर बल्लेबाजी करना…’, कीवी के खिलाफ टेस्ट में 46 रन पर ऑलआउट होने के बाद Rohit Sharma ने ये क्या कह दिया?

क्या न्यूजीलैंड 32 साल बाद इतिहास रचेगा?

बेंगलुरू टेस्ट मैच जीतने के लिए न्यूजीलैंड को 107 रनों की जरूरत है। एक बड़ी साझेदारी कीवी टीम की जीत सुनिश्चित कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो न्यूजीलैंड 32 साल बाद भारत में कोई टेस्ट मैच जीतेगा। न्यूजीलैंड ने आखिरी बार नवंबर 1988 में भारतीय धरती पर टेस्ट जीता था। उस मुकाबले में भारत को 136 रनों की बड़ी हार का सामना करना पड़ा था।

पहले टेस्ट के चौथे दिन पंत-सरफराज ने करवाई भारत की वापसी, न्यूजीलैंड के सामने रखा इतने रनों का लक्ष्य

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT