होम / IND VS PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान विराट कोहली का पेंडेंट पहने पाकिस्तानी क्रिकेट फैन का वीडियो वायरल, देखें-Indianews

IND VS PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान विराट कोहली का पेंडेंट पहने पाकिस्तानी क्रिकेट फैन का वीडियो वायरल, देखें-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 10, 2024, 4:06 pm IST
ADVERTISEMENT
IND VS PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान विराट कोहली का पेंडेंट पहने पाकिस्तानी क्रिकेट फैन का वीडियो वायरल, देखें-Indianews

kohli fan

India News(इंडिया न्यूज), IND VS PAK:  क्या आपको वह पाकिस्तानी क्रिकेट फैन याद है जो एशिया कप 2023 के दौरान बाबर आज़म की जगह विराट कोहली को चुनने के कारण इंटरनेट सनसनी बन गई थी? वह कोहली को शतक बनाते हुए देखने के लिए विशेष रूप से यात्रा की थी, लेकिन उसकी उम्मीदें तब धराशायी हो गईं जब कैंडी के पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में लगातार बारिश के कारण भारत बनाम पाकिस्तान का बहुप्रतीक्षित मैच रद्द कर दिया गया। अब, सभी को आश्चर्यचकित करते हुए, वह रविवार को भारत बनाम पाकिस्तान विश्व कप मैच के दौरान फिर से सामने आई।

वायरल हुई तस्वीर

इस बार कोहली की फैन को विराट कोहली और उनकी प्रतिष्ठित जर्सी नंबर 18 वाले पेंडेंट के साथ देखा गया। उसकी तस्वीर तुरंत वायरल हो गई, जिससे ऑनलाइन प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई। एक यूजर ने कहा। “वह एक वैश्विक आइकन हैं,” दूसरे ने टिप्पणी की, “कैमरामैन फोकस करो!”

कौन है लव खानी

जो लोग उसे नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि वह इंस्टाग्राम हैंडल ‘लव खानी’ से जानी जाती हैं, और इंस्टाग्राम पर उनके 2.2 मिलियन से अधिक और TikTok पर 5.1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह अबू धाबी के एक मॉल में काम करती हैं, जहाँ वह मॉल के उत्पादों और छूट का प्रचार करने वाले छोटे-छोटे वीडियो बनाती हैं। उनका असली नाम कथित तौर पर फ़िज़ा खान है, और TikTok सनसनी होने के अलावा, वह एक फैशन मॉडल, ब्लॉगर और सोशल मीडिया पर इंफ्लूएंसर भी हैं।

उन्होंने कई बार किंग कोहली के लिए अपना अटूट प्यार दिखाया है। एशिया कप 2023 के दौरान, उन्हें एक वीडियो में यह कहते हुए सुना गया था, “मैं पाकिस्तान और भारत दोनों का समर्थन करती हूँ, दोनों एक साथ,” जबकि उन्होंने अपने रंगे हुए गालों की ओर इशारा किया, जो उनके दोहरे समर्थन का प्रतीक था।

विराट कहली की बड़ी फैन हैं लव खानी

हालाँकि, जब उनसे पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच चयन करने के लिए कहा गया,तो उन्होंने जोश से कहा, “विराट कोहली… विराट कोहली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं, मैं यहाँ ख़ास तौर पर उनके लिए, उन्हें देखने आई हूँ। मुझे उम्मीद थी कि वे शतक लगाएँगे, लेकिन मेरा दिल टूट गया है।” जब एक अन्य पाकिस्तानी प्रशंसक ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की और कहा कि वह भारत का नहीं बल्कि कोहली का समर्थन करती है, तो उसने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, “चाचा, पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात तो नहीं होती।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT