होम / India vs England: धर्मशाला टेस्ट में सरफराज ने शोएब बशीर को बोली ऐसी बात, जमकर वायरल हो रहा वीडियो देखें यहां

India vs England: धर्मशाला टेस्ट में सरफराज ने शोएब बशीर को बोली ऐसी बात, जमकर वायरल हो रहा वीडियो देखें यहां

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 10, 2024, 3:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), India vs England: भारत ने शनिवार (9 मार्च) को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) स्टेडियम में श्रृंखला के पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच में इंग्लैंड को एक पारी और 64 रनों से हरा दिया। टेस्ट के केवल तीसरे दिन में, इंग्लैंड की दूसरी पारी 195 रनों पर सिमट गई, जो भारत द्वारा मैच में ली गई पहली पारी की 259 रनों की बढ़त से काफी कम थी, जिससे भारतीय बल्लेबाजों दूसरी बार बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरने की कोई आवश्यकता नहीं थी।

मैच जल्दी ख़त्म करो

इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान जब 38वें ओवर में इंग्लैंड का स्कोर 157/8 था और जो रूट, शोएब बशीर के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे, तब परिणाम लगभग निश्चित लग रहा था, सरफराज खान, जो क्लोज-इन फील्डर के रूप में तैनात थे, ने बशीर को स्लेज करके उन्हें प्रोत्साहित किया। ‘मैच जल्दी ख़त्म करो’. मुंबई के बल्लेबाज की टिप्पणी स्टंप माइक पर कैद हो गई। “मार यार जल्दी, बर्फ पर चलते हैं ऊपर, घुमके आएंगे, चल!” उसे यह कहते हुए सुना गया, जिसका अनुवाद इस प्रकार है “जल्दी मारो और खेल खत्म करो, हम टहलने के लिए बर्फ पर ऊपर जाएंगे।”

ALSO READ: अजीबोगरीब तरीके से Steve Smith ने गंवाया अपना विकेट, देखें वायरल वीडियो

50 के औसत से बनाए रन

यह श्रृंखला कई युवाओं द्वारा पदार्पण करने और मौका मिलने पर छाप छोड़ने के लिए याद की जाएगी, विशेष रूप से सरफराज खान और ध्रुव जुरेल के लिए। सरफराज ने राजकोट में अपने पहले टेस्ट की दोनों पारियों में अर्धशतक बनाया। कुल मिलाकर, उन्होंने 5 पारियों में 50.00 के औसत और 79.37 के स्ट्राइक रेट से 200 रन बनाए, यह रन उन्होंने 24 चौकों और 5 छक्कों की मदद से जमा किया। भारत के युवाओं के अच्छे प्रदर्शन के परिणामस्वरूप, भारत 0-1 के स्कोर से उबरने में सफल रहा और श्रृंखला 4-1 से जीतने में सफल रहा। यशस्वी जयसवाल ने 9 पारियों में 712 रन बनाकर प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब हासिल किया।

ALSO READ: पूर्व कोच रवि शास्त्री ने उड़ाया इंग्लैंड का मजाक, कही दी ऐसी बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anushka-Virat ने पैपराजी को भेजा गिफ्ट, इस कारण से नोट में कहां धन्यवाद – Indianews
Israel-Hamas War: नागरिकों की मौतों में वृद्धि बिल्कुल अस्वीकार्य..,भारत ने गाजा में मानवीय संकट पर जताई नाराजगी-Indianews
ऑफिस में करें सोच समझकर रिएक्ट, जानिए क्या कहते हैं 14 मई को जन्मे लोगों के सितारे
Weight loss: सत्तू पीने का सही समय क्या है, यदी आप इसे वेट लॉस में पीते है तो क्या है इसको बनाने का सही तरीका – Indianews
PM Modi Nomination: पीएम मोदी ने पुष्य नक्षत्र में वाराणसी से किया नामांकन दाखिल, ये दिग्गज नेता रहे मौजूद-Indianews
Delhi Hospitals Bomb Threat: स्कूलों के बाद अब चार अस्पताल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस-Indianews
Char Dham Yatra: चार धाम तीर्थयात्रा पर विशेषज्ञों ने जारी किया बयान, इस बात को लेकर जताई चिंता-Indianews
ADVERTISEMENT