होम / ‘भगवान राम के दर्शन करना…’, भारत के इस स्टार तेज गेंदबाज ने अयोध्या के राम मंदिर का दर्शन कर कही ये बात

‘भगवान राम के दर्शन करना…’, भारत के इस स्टार तेज गेंदबाज ने अयोध्या के राम मंदिर का दर्शन कर कही ये बात

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 3, 2024, 4:55 am IST
‘भगवान राम के दर्शन करना…’, भारत के इस स्टार तेज गेंदबाज ने अयोध्या के राम मंदिर का दर्शन कर कही ये बात

Akash Deep Visits Ram Temple ( आकाश दीप ने राम मंदिर के किए दर्शन )

India News (इंडिया न्यूज), Akash Deep Visits Ram Temple: भारत के स्टार तेज गेंदबाज आकाश दीप ने कानपुर के ग्रीन पार्क में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश पर भारत की शानदार जीत के बाद बुधवार (2 अक्टूबर, 2024) को अयोध्या में राम मंदिर का दौरा किया। भारत की ऐतिहासिक जीत के एक दिन बाद आकाश ने राम मंदिर का दौरा किया और बताया कि कैसे भगवान राम की जन्मस्थली पर जाकर उनका आशीर्वाद लेना उनका सपना था। उन्होंने पहली बार ‘राम लला’ (बालक भगवान राम) की मूर्ति को देखने के दिव्य अनुभव को भी साझा किया।

राम मंदिर का दर्शन करने के बाद आकाशदीप ने कही ये बात 

राम मंदिर का दर्शन करने के बाद आकाशदीप ने कहा कि, “भगवान राम के दर्शन करना लंबे समय से मेरा सपना था, खासकर जब यह मंदिर बना था। मैं मैचों के कारण पहले नहीं आ सका था, लेकिन मैंने भगवान राम के वीडियो देखे। आज जब मैंने उन्हें करीब से देखा, तो ऐसा नहीं लगा कि मैं उन्हें पहली बार देख रहा हूं। ऐसा लगा जैसे मैं उन्हें हर दिन देखता हूं, क्योंकि भगवान राम की छवि हमेशा के लिए मेरी यादों में बस गई है, जब से मैंने मंदिर में उनके रहने का पहला वीडियो देखा था। आगे बोलते हुए तेज गेंदबाज ने यह भी उल्लेख किया कि उन्होंने भविष्य की श्रृंखलाओं में टीम की सफलता के लिए प्रार्थना की।

अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगा पाकिस्तान! अब भारत के इस भगोड़े से PM शहबाज शरीफ ने की मुलाकात

भारतीय टीम के लिए की प्रार्थना

राम मंदिर के दर्शन करने के बाद आकाशदीप ने कहा कि, “मैंने प्रार्थना की है कि जिस तरह से हम खेल रहे हैं, हम इसे जारी रखें और अपने देश को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाएं। जिस तरह से हम तीनों प्रारूपों में विश्व क्रिकेट पर हावी हो रहे हैं, वह आने वाली पीढ़ियों को हमारे क्रिकेट के स्तर को ऊंचा रखने के लिए कड़ी मेहनत करते रहने के लिए प्रेरित करता है। बचपन से ही, मैं सचिन सर (सचिन तेंदुलकर) को अपना आदर्श मानता हूं।

वियतनाम में क्यों तड़प-तड़पकर मर रहे बाघ? पूरे देश में अलर्ट, जू में इंसानों के जाने पर रोक!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT