होम / IPL 2021 CSK Vs DC चेन्नई को हरा टेबल टॉपर बनी दिल्ली

IPL 2021 CSK Vs DC चेन्नई को हरा टेबल टॉपर बनी दिल्ली

Mukta • LAST UPDATED : October 5, 2021, 9:46 am IST

IPL 2021 CSK Vs DC सोमवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने चेन्नई को 3 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ अंक तालिका में दिल्ली की टीम पहले स्थान पर पंहुच गई है। हांलाकि दोनों टीमें पहले ही प्लेआफ में पहुंच चूकी है।

शीर्ष दो में रहने के लिए दोनों टीमें अपना दम लगा रही हैं। और इसका यह भी है कि जो टीम शीर्ष दो में रहती है। उसके पास फाइनल में जाने के दो मौके होते हैं। यही कारण है कि हर कोई टीम प्लेआफ में पहुंचने के साथ-साथ अंक तालिका में शीर्ष दो में जगह बनाने में लगी रहती है।

ऐसा रहा मैच का हाल (IPL 2021 CSK Vs DC)

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई कि शुरूआत अच्छी नहीं रही और फाफ डुप्लेसी और ऋतुराज गायकवाड़ सस्ते में आउट हो गए। मोइन अली का खराब प्रदर्शन जारी रहा और वे 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

(IPL 2021 CSK Vs DC)

सुरेश रैना कि जगह टीम में शामिल किए गए रॉबिन उथप्पा भी मौके को भुना नहीं पाए। और केवल 19 रन ही बना पाए। अंबाती रायडू के अर्धशतक कि बदोलत चेन्नई 20 ओवर में 137 रन बनाने में कामयाब रही। लक्ष्य का पीछा करते हुए पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 24 रन जोड़े और पृथ्वी शॉ दीपक चहर को विकेट दे बैठे। हांलाकि शिखर धवन ने 39 रन की पारी खेली।

बल्लेबाज श्रेयस अय्यर(2) को जोश हेजलवुड ने आउट कर दिया। डेब्यू कर रहे रिपल पटेल भी 18 रन बनाकर रवींद्र जडेजा का शिकार बने। कप्तान पंत भी 15 रन ही बना सके। शिमरोन हेटमायर ने 18 गेंदों पर नाबाद 28 रन बनाए। दिल्ली को आखिरी ओवर में 6 रन चाहिए थे जिसे दिल्ली ने दो गेंद शेष रहते जीत लिया।

जीत के साथ ही दिल्ली के 13 मैचों में 20 अंक हो गए हैं और पंत एंड कंपनी अब टॉप-2 में बनी रहेगी। लीग मैचों के बाद जो टीमें टॉप-2 में आती हैं उनके पास फाइनल में पहुंचने के दो मौके होते हैं।

(IPL 2021 CSK Vs DC)

Read Also : IPl 2021 MI Vs RR आज हारे तो सब हारे

Connact Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Engineer Rashid: जेल में बंद पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बारामूला सीट से दाखिल किया नामांकन -India News
CA Exams: सुप्रीम कोर्ट ने की CA परीक्षा स्थगित करने की मांग खारिज, जानें अब कब होगी परीक्षा -India News
UBSE Board Result 2024: उत्तराखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे आज होंगे जारी, ऐसे करें चेक -India News
AAP-Congress Alliance: “दिल्ली की 7 सीटों पर कांग्रेस का कोई पोस्टर नहीं”, अरविंदर लवली ने AAP की तरफ किया इशारा -India News
Tips To Make Ice Cream: घर पर बनाएं आइसक्रीम, जमाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, बाजार जैसा मिलेगा स्वाद- Indianews
HP Board 12th Result: हिमाचल बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, फिर लड़कियों ने मारी बाजी -India News
OnePlus के ये दो तगड़े फोन जल्द होंगे आपके बाजार में लॉन्च, प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की जानें डिटेल्स-Indianews
ADVERTISEMENT