होम / IPL 2022 : आरसीबी के ट्रेनिंग कैंप से जुड़े कोहली

IPL 2022 : आरसीबी के ट्रेनिंग कैंप से जुड़े कोहली

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : March 22, 2022, 7:10 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

IPL 2022 के शुरू होने में अब कुछ दिन ही रह गए हैं। पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रायल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) के ट्रेनिंग कैंप को ज्वाइन कर लिया है। आरसीबी के फैंस इस बात के लिए काफी उत्सुक थे कि वे कब से कैंप से जुड़ रहे हैं, आखिरकार फैंस के लिए ये खबर भी आ गई। आरसीबी की तरफ से एक ट्विट कर इस बात की जानकारी दी गई।

(IPL 2022: Kohli joins RCB’s training camp)

Read Morehttps://indianews.in/sports/aus-vs-pak/

आरसीबी (RCB) की तरफ से उनके कुछ फोटो भी शेयर किए गए हैं, जिसमें वे अपने कमरे में स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। कोहली आरसीबी की टीम का तबसे हिस्सा हैं जब से आइपीएल (IPL) की शुरुआत हुई थी। पिछले 8 सीजन से वो टीम का नेतृत्व भी कर रहे थे लेकिन वे अपने टीम को ट्राफी नहीं जीता पाए।

(IPL 2022: Kohli joins RCB’s training camp)

Read More: https://indianews.in/sports/records-2/

विराट कोहली के करियर की बात करें तो 207 मैचों में उनके नाम 6,283 रन हैं, जो उन्होंने 129.54 की स्ट्राइक रेट से बनाए हैं। आइपीएल में उनका सर्वाधिक स्कोर 113 रन है। उन्होंने पिछले सीजन में आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी थी। आरसीबी की कप्तानी को लेकर काफी इंतजार के बाद आखिरकार फाफ डु प्लेसिस को आरसीबी की कप्तानी सौंपी गई। इस फैसले का कोहली ने स्वागत किया था और कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि टीम उनकी कप्तानी में बेहतर करेगी।

Read More:  https://indianews.in/sports/womens-world-cup-3/

Read More:  https://indianews.in/kaam-ki-baat/lahar-ki-devi-temple/

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT