होम / CSK और Jadeja के बीच पड़ गयी है दरार!! सोशल मीडिया पर CSK ने जडेजा से मुंह मोड़ा

CSK और Jadeja के बीच पड़ गयी है दरार!! सोशल मीडिया पर CSK ने जडेजा से मुंह मोड़ा

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 4:19 pm IST

राहुल कादियान:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक माना जाता है, लेकिन साल 2022 उनके लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। इस सीजन की शुरुआत से लेकर अब अन्त तक चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम को एक से बढकर एक बड़े झटके लगते आ रहे हैं।

उसी सिलसिले में अब टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। जडेजा ने सीजन की शुरुआत चेन्नई टीम के कप्तान के रूप में की थी। बीच में खराब प्रदर्शन के कारण कप्तानी छोड़ दी थी। उनकी कप्तानी में टीम ने बहुत ही खराब प्रर्दशन किया है, शुरुआती 8 मैचों में से टीम को 6 में हार का सामना करना पड़ा।

रिपोर्ट्स में किया जा रहा था दावा

Kashi Vishwanath CSK CEO

अब ऐसे में सोशल मीडिया और अन्य कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि जडेजा और उनकी फ्रेंचाइजी चेन्नई के बीच में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। मौजुदा हालात देखकर तो यही लगता है कि दोनों के बीच थोड़ी बहुत दरार तो आ ही गई है।

हालांकि अब चेन्नई टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने सामने आकर इस मामले में खुलासा किया है। साथ ही जडेजा और चेन्नई टीम के भविष्य पर भी बयान दिया है। विश्वनाथ ने एक अखबार से बातचीत में कहा कि उन्हें बिल्कुल नहीं पता है कि सोशल मीडिया पर चल क्या रहा है, क्योंकि वह इसे जरा भी फॉलो नहीं करते।

उन्होने बताया कि टीम मैनेजमेंट की तरफ से जाडेजा को लेकर कोई भी दिक्कत नहीं है और सोशल मीडिया पर जो कुछ भी चल रहा है, उन्हें उसकी जानकारी नहीं है। चेन्नई टीम की भविष्य की प्लानिंग में जडेजा हमेशा रहेंगे।

चोटिल होने की वजह से बाहर हुए जाडेजा

Ravindra Jadeja IPL 2022

 

CSK के सीईओ ने कहा, जडेजा को आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी। यही कारण था कि वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच नहीं खेले। मेडिकल की सलाह के बाद ही यह फैसला लिया गया कि जडेजा को आईपीएल के बाकी मैचों से आराम दिया जाए।

वह अपने घर लौट गए हैं, उन्हें रिलीज कर दिया गया है। जडेजा को लेकर चेन्नई फ्रेंचाइजी ने बुधवार शाम को अपना बयान जारी किया था। इसमें कहा गया था कि, ‘रवींद्र जडेजा पसली में लगी चोट के कारण दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में उपलब्ध नहीं थे।

वह अभी मेडिकल टीम की निगरानी में हैं, चोट के आधार पर वह अब आईपीएल 2022 के बाकी सीजन से वह बाहर हो गए हैं। हालांकि दोनों के बीच फ़िलहाल तो सबकुछ उतना स्पष्ट नही लगता जितना बताया जा रहा है, क्योंकि जडेजा को लेकर बीते दो दिन से लगातार कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं।

लगातार दावा भी किया जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स में सबकुछ ठीक नहीं है। क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम पर रवींद्र जडेजा को अनफॉलो कर दिया, साथ ही रवींद्र जडेजा भी किसी को फॉलो नहीं करते हैं। ऐसे में लगातार कयासों का दौर जारी था।

CSK

ये भी पढ़ें : IPL Media Rights हांसिल करने के लिए गूगल ने भी दिखाई रुचि, ड्रीम-11 भी है दौड़ में शामिल

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Narzo 70x 5GRealme: रियली के इस फोन पर हो जाएंगे फिदा, कीमत मात्र 10,999 रुपये- Indianews
 Maruti Swift LXI: ऐसे कराएं मारुति स्विफ्ट कार फाइनैंस, आएगी इतनी EMI, देखें जरूरी जानकारी- Indianews
Nimbu Ke Totke: नींबू के ये टोटके करेंगे चमत्कार, सूरज की तरह चमकेगा आपका भाग्य-Indianews
Toyota Rumion G AT वेरिएंट भारत हुई में लॉन्च, माइलेज और सेफ्टी फीचर्स है बेहद शानदार- Indianews
Prajwal Revanna: पूर्व पीएम देवेगौड़ा के पोते को क्यों छोड़ना पड़ा भारत, जानें क्या है सेक्स स्कैंडल मामला? -India News
UPSC CAPF 2024: यूपीएससी सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, इतने पदों पर होंगी नियुक्ति- Indianews
Prince William & Kate: 13 साल पहले आज…, प्रिंस विलियम और केट ने शादी की शेयर की अनदेखी तस्वीरें- Indianews
ADVERTISEMENT