होम / खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर IPL 2022 के फाइनल में हो सकते हैं शामिल

खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर IPL 2022 के फाइनल में हो सकते हैं शामिल

India News Desk • LAST UPDATED : May 29, 2022, 1:32 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच रविवार को होने वाले IPL 2022 फाइनल मुकाबले में खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर की नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद रहने की संभावना है। आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला आज शाम गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

माना जा रहा है कि भारत के खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच देखने पहुंच सकते हैं। आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में अनुराग सिंह ठाकुर के अलावा बॉलीवुड की भी कईं हस्तियां नजर आ सकती हैं। दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल के लिए मंच पूरी तरह तैयार है।

रविवार को आईपीएल 2022 के फाइनल मैच से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 50 मिनट का समापन समारोह भी होगा। सूत्रों के हवाले से ख़बरें यें भी आ रही हैं कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भी फाइनल मैच का आनंद लेने स्टेडियम में आ सकते हैं। मोदी जी के साथ-साथ गृह मंत्री श्री अमित शाह भी मैच देखने आ सकते हैं।

इतिहास दोहराना चाहेगी राजस्थान की टीम

राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल के सबसे पहले सीजन की चैंपियन है और अब राजस्थान रॉयल्स की टीम एक बार फिर आईपीएल की ट्रॉफी पर अपना कब्ज़ा करना चाहेगी। राजस्थान रॉयल्स की टीम इस साल आईपीएल का खिताब जीतकर शेन वार्न को श्रद्धांजलि देना चाहेगी।

दूसरी ओर गुजरात की टीम अपने डेब्यू सीजन में ही आईपीएल के फाइनल में पहुंच चुकी है। गुजरात टाइटंस की टीम की कमान हार्दिक पंड्या के हाथ में है और उन्होंने इस साल अपने प्रदर्शन ने सभी को काफी प्रभावित किया है। हार्दिक ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी के साथ-साथ कप्तानी में भी इस साल सबका दिल जीता है।

गुजरात टाइटंस अपने पहले आईपीएल खिताब के लिए राजस्थान रॉयल्स के साथ भिड़ेगी। जबकि राजस्थान की नजर अपने दूसरे ताज पर होगी। आईपीएल फाइनल देखने के लिए 1.20 लाख से अधिक लोगों के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचने की उम्मीद है।

IPL 2022

ये भी पढ़ें : IPL 2022 Gujarat Titans Preview: क्या इस बार सजेगा Pandya की पलटन पर जीत का ताज!!

ये भी पढ़ें : IPL 2022 Rajasthan Royals Preview: राजस्थान के रजवाड़े Final के लिए आख़िर कितने हैं तैयार

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT