होम / IPL 2024: Boby Deol ने सोशल मीडिया पर शेयर किया MS Dhoni का वीडियो, माही ने कर दी डिलीट करने की मांग

IPL 2024: Boby Deol ने सोशल मीडिया पर शेयर किया MS Dhoni का वीडियो, माही ने कर दी डिलीट करने की मांग

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 22, 2024, 2:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने हाल ही में उनके साथ चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। जिसके बाद धोनी ने बॉबी देओल से वीडियो डिलीट करने के लिए कह दिया।

  • बॉबी देओल ने शेयर किया है वीडियो
  • एनिमल फिल्म के गाने पर डांस कर रहे धोनी
  • कप्तानी से खिलाड़ी की भूमिका में लौटे धोनी

बॉबी ने शेयर किया धोनी का चैट

प्रशंसक तब आश्चर्यचकित रह गए जब बॉबी ने धोनी के संदेश का स्क्रीनशॉट साझा किया और उनसे अपना वीडियो हटाने के लिए कहा। जिस पर बॉबी ने जवाब दिया था कि वह इसे हटा देंगे।
दोनों के बीच की बातचीत ने प्रशंसकों को अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया और जिज्ञासा पैदा की कि यहां किस वीडियो का जिक्र किया जा रहा है। बॉबी ने सस्पेंस तोड़ते हुए आखिरकार अपने ‘एक्स’ पर वीडियो पोस्ट किया और पता चला कि यह एक प्रचार अभियान का विज्ञापन था। वीडियो ने प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया क्योंकि धोनी ‘जमाल कुडु’ गाने से बॉबी के लोकप्रिय हुक स्टेप पर डांस कर रहे थे।

CSK और RCB के बीच भिडंत आज, जानिए कैसा रहेगा चेन्नई में मौसम का हाल

MS Dhoni ने छोड़ी CSK की कप्तानी, यहां देखें उनके नामुमकिन IPL रिकॉर्ड्स

बॉबी के स्टेप्स पर धोनी का डांस

वीडियो में धोनी ने वादा किया कि अगर वह ऑनलाइन गेम में बॉबी से हार गए तो वह कुछ भी करेंगे। हारने के बाद धोनी को सिर पर गिलास रखकर एनिमल फिल्म के गाने पर थिरकना पड़ा. बॉबी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “लोकप्रिय मांग पर! यहां माही भाई का मेरे गाने पर थिरकते हुए एक वीडियो है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT