होम / IPL 2024: SRH के फाइनल में हार के बाद सह-मालिक काव्या मारन के छलके आंसू-Indianews

IPL 2024: SRH के फाइनल में हार के बाद सह-मालिक काव्या मारन के छलके आंसू-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 26, 2024, 11:48 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),IPL 2024: आईपीएल 2024 के फाइनल में मुकाबले में SRH और KKR के मुकाबले में KKR ने हैदराबाद पर जबरदस्त जीत हासिल की है। वहीं ऐसा करते हो कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर अपना तीसरा खिताब जीता जिसके बाद हैदराबाद स्थित फ्रेंचाइजी के सह-मालिक और सीईओ काव्या मारन हार के बाद आंसू बहा रही थी।

केकेआर ने हासिल की जीत

केकेआर ने चेपॉक में एकतरफा मुकाबले में सनराइजर्स को आठ विकेट से हराकर 10 साल बाद ट्रॉफी जीती।
2012 और 2014 में खिताब जीतने के बाद, यह केकेआर का तीसरा आईपीएल खिताब था। काव्या, जो खेल के प्रति अपने प्यार और स्टैंड्स में एनिमेटेड प्रतिक्रियाओं के लिए जानी जाती हैं, हार के बाद आँसू में दिख रही थीं, लेकिन फिर भी उन्होंने समापन से पहले उनके शानदार प्रयास के लिए टीम की सराहना की।

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल ने जान से मारने की धमकी का लगाया आरोप, यूट्यूबर ध्रुव राठी के वीडियो को बताया शर्मनाक -India News

हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस को पहले बल्लेबाजी करने के अपने फैसले पर पछताना पड़ा क्योंकि उनकी टीम 18.3 ओवर में 113 रन पर आउट हो गई। आंद्रे रसेल कोलकाता के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज थे, जिन्होंने एमए चिदंबरम स्टेडियम में एकतरफा मुकाबले में 3-19 का दावा किया।

670 से अधिक लोग मिट्टी के नीचे…, पापुआ न्यू गिनी में भारी भूस्खलन के बाद संयुक्त राष्ट्र एजेंसी का बयान

जानकारी के लिए बता दें कि उनकी टीम 10.3 ओवर में लक्ष्य का पीछा करने उतरी और वेंकटेश अय्यर ने 26 गेंदों में नाबाद 52 रनों की पारी खेली। कोलकाता आईपीएल के ग्रुप चरण में शीर्ष पर रही और उसने मंगलवार को पहले प्लेऑफ में हैदराबाद को हराया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

शुक्र, बुध, सूर्य की चाल से इन तीन राशियों में मचेगी खूब हलचल, जानें कौन सी राशि है शामिल- IndiaNews
फिल्म फ्लोप होने पर पार्टी देने वाले Ram Charan आखिर क्यों RRR की सफलता के बाद घर तक से नहीं निकले थे बाहर? जाने वजह-IndiaNews
Eid-Al-Adha 2024: Salman Khan ने सिकंदर की शूटिंग से पहले फैंस को ऐसे दी ईदी, तस्वीर शेयर कर कही ये बात -IndiaNews
T20 World Cup: भारत के लिए सेमीफाइनल का रास्ता नहीं होगा आसान, इन टीमों से होगा मुकाबला, देखें पूरा शेड्यूल- IndiaNews
Water crisis: नासिक में पानी के लिए अपनी जान जोखिम में डालती हैं महिलाएं, पांच सालों से गातार बनी हुई है पानी की समस्या ल-Indianews
इटली की सड़कों पर पापा Ranbir Kapoor का हाथ थामें घूमतीं नजर आई Raha, Alia Bhatt ने क्यूट फोटो की शेयर -IndiaNews
धर्मेंद्र की तुलना में सनी देओल हैं एक स्ट्रिकट पिता, भाई बॉबी देओल ने खुद किया खुलासा-IndiaNews
ADVERTISEMENT