होम / IPL 2024: डेविड मिलर की CSK के खिलाफ तूफानी फील्डिंग, ऐसे लिया रचिन रवींद्र का विकेट-Indianews

IPL 2024: डेविड मिलर की CSK के खिलाफ तूफानी फील्डिंग, ऐसे लिया रचिन रवींद्र का विकेट-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 11, 2024, 10:36 am IST
ADVERTISEMENT
IPL 2024: डेविड मिलर की CSK के खिलाफ तूफानी फील्डिंग, ऐसे लिया रचिन रवींद्र का विकेट-Indianews

David Miller ‘

India News(इंडिया न्यूज), IPL 2024: IPL 2024 के 59वें मैच में GT के डेविड मिलर ने शानदार फील्डिंग का नजारा पेश करते हुए CSK के रचिन रविंद्र को रन आउट कर दिया। आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 59वें मैच में गुजरात टाइटंस के डेविड मिलर (David Miller) ने शानदार फील्डिंग का नजारा पेश करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के रचिन रविंद्र (Rachin Ravindra) को रन आउट कर दिया। रविंद्र अपनी वापसी को यादगार नहीं बना सके। रवींद्र ने सीएसके के लिए आखिरी बार 19 अप्रैल को खेला था जब वह लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शून्य पर आउट हो गए थे। वहीं इस मैच में एक रन के स्कोर पर रन आउट हो गए। इस शानदार कैच की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आइए इस खबर में आपको बताते हैं कल के मैच के बारे में..

वीर ज़ारा में अपने रोल पर ये क्या बोल गए Manoj Bajpayee, डायरेक्टर के लिए कही ये बात -Indianews

डेविड मिलर का थ्रो

उमेश यादव द्वारा फेंके गए पहले ओवर की आखिरी गेंद पर अजिंक्य रहाणे ने गेंद को डिफेंड और तेजी से सिंगल लेने की कोशिश की। नॉन स्ट्राइक पर खड़े रवींद्र तेजी से रन लेने के लिए दौड़े। हालाँकि, इससे पहले कि वह सुरक्षित रूप से क्रीज के अंदर आ पाते, उतनी देर में डेविड मिलर बैकवर्ड पॉइंट से दौड़ते हुए आये, गेंद उठाई और डाइव करते हुए अंडरआर्म थ्रो से विकेट पर मार दी। रवींद्र क्रीज से थोड़ा पीछे रह गए और रन आउट के रूप में अपना विकेट खो बैठे।

CSK vs GT 

इस मैच में गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने 55 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौको और 6 छक्कों की मदद से 104 रन की शतकीय पारी खेली। साई सुदर्शन ने 51 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौको और 7 छक्कों की मदद से 103 रन की शतकीय पारी खेली। इन दोनों की शतकीय पारियों के दम पर गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 231 रन बनाये। चेन्नई की तरफ से तुषार देशपांडे ने 2 विकेट अपनी झोली में डालें।

KL Rahul को खुलेआम डांटना कितना सही? जानें जनता की राय

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT