होम / IPL 2024: शाहरुख खान का बेटे अबराम के साथ दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल, देखें-Indianews

IPL 2024: शाहरुख खान का बेटे अबराम के साथ दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल, देखें-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 1, 2024, 8:07 pm IST
ADVERTISEMENT
IPL 2024: शाहरुख खान का बेटे अबराम के साथ दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल, देखें-Indianews

IPL 2024

India News (इंडिया न्यूज),  IPL 2024: शाहरुख खान के बेटे अबराम खान अक्सर किंग खान के साथ दिखते रहते है । चाहे इंडियन प्रीमियर लीग में शाहरुख की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर करना हो या ईडन गार्डन में भीड़ का अभिवादन करना हो, दोनों बेहद प्यारे लगते हैं।

दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल

अब शाहरुख और अबराम का एक दिल छू लेने वाला वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। क्लिप में, जिसे एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया था, दोनों स्टैंड में शानदार समय बिता रहे हैं। यह वीडियो सोमवार 29 अप्रैल का है जब केकेआर ने ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स की मेजबानी की थी। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने 7 विकेट से गेम जीत लिया।

टेक्स्ट में लिखा था, “केकेआर बनाम डीसी मैच के दौरान शाहरुख खान और अबराम के बीच एक दिल छू लेने वाला पिता-पुत्र का पल!” इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद, शाहरुख खान और अबराम खान टीम के साथ जश्न मनाने में शामिल हुए।

इससे पहले शाहरुख खान और अबराम खान को कोलकाता नाइट राइडर्स के नेट प्रैक्टिस सेशन में देखा गया था। एक क्लिप में शाहरुख अबराम को गेंद पकड़ना सिखाते नजर आ रहे हैं।

अबराम खान का एक वीडियो है जिसमें वह कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार खिलाड़ी रिंकू सिंह को गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं।

डंकी में नजर आए थे शाहरुख खान

काम की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार डंकी में नजर आए थे। पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई यह फिल्म राजकुमार हिरानी के साथ किंग खान की पहली फिल्म थी। फिल्म में तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल ने भी अहम भूमिकाएं निभाई थीं। डंकी अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT