होम / IPL 2024: CSK के कोच ने कप्तान Ruturaj Gaikwad का किया बचाव, कहा – एक-दूसरे के पूरक हैं ओपनर्स

IPL 2024: CSK के कोच ने कप्तान Ruturaj Gaikwad का किया बचाव, कहा – एक-दूसरे के पूरक हैं ओपनर्स

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 8, 2024, 3:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, CSK vs KKR: सीएसके के गेंदबाजी कोच एरिक सिमंस ने आईपीएल 2024 सीज़न में ऋतुराज गायकवाड़ की धीमी शुरुआत का समर्थन किया है। ऋतुराज को बल्लेबाजी क्रम के शीर्ष पर अपनी निरंतरता के लिए जाना जाता है, लेकिन युवा सलामी बल्लेबाज को नए सीज़न में 5 बार के चैंपियन के कप्तान के रूप में कार्यभार संभालने के बाद बल्ले से महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए संघर्ष करना पड़ा है।

युवा जोड़ी पर नजर

एरिक सिमंस ने कहा कि आईपीएल की हाई-ऑक्टेन प्रकृति के बारे में बताते हुए गायकवाड़ शांत रहे। चेन्नई, जिसने 2 जीते हैं और 2 हारे हैं, सोमवार, 8 अप्रैल को एमए चिदंबरम स्टेडियम में एक बहुप्रतीक्षित मुकाबले में कोलकाता से भिड़ेगी। सभी की निगाहें ऋतुराज और उनके सलामी जोड़ीदार रचिन रवींद्र पर होंगी। हालांकि, युवा जोड़ी विफल रही है। उनके आखिरी दो मैच जो घर से दूर हुए उसमें उन्होंने संघर्ष किया है।

जोखिम लेकर खेलना होगा

केकेआर के खिलाफ सीएसके के बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले एरिक सिमंस ने कहा, “क्या हो रहा है, इसके बारे में कोई अत्यधिक चिंतित नहीं है। वह एक गुणवत्ता क्रिकेटर है। यह काम नहीं किया है, लेकिन यह हाई-ऑक्टेन क्रिकेट की प्रकृति है। आपको वहां जाना होगा और आत्मविश्वास के साथ खेलना होगा। आपको बाहर जाना होगा और कुछ हद तक जोखिम लेकर खेलें,”

MS Dhoni के लिए बड़ी चुनौती हैं KKR के स्पिनर्स, इन गेंदबाजों के खिलाफ खामोश रहा है धोनी का बल्ला

उन्होंने कहा, “वह उस तरह के व्यक्ति हैं। वह वास्तव में शांत हैं और इस मामले में जो करना चाहते हैं उस पर ध्यान केंद्रित किया है।”

ऋतुराज-रचिन पर जिम्मेदारी

गायकवाड़ ने आईपीएल 2024 सीज़न में सुपर किंग्स के लिए 118.92 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 88 रन बनाए हैं, जिसमें केवल 40 और उससे अधिक का स्कोर है। 2021 के ऑरेंज कैप विजेता सीएसके के लिए शुरुआती साझेदारी में बदलाव के बाद उस गति को पाने में कामयाब नहीं हुए हैं जिस पर वह शीर्ष पर बल्लेबाजी करेंगे। जबकि ऋतुराज ने डेवोन कॉनवे के साथ एक शानदार ऑन-फील्ड तालमेल स्थापित किया, वह युवा रचिन के साथ समान कामकाजी संबंध नहीं बना पाए, जिन्होंने इस साल आईपीएल में पदार्पण किया था।

ऋतुराज और रचिन का बचाव

हालांकि, एरिक सिमंस ने कहा कि ऋतुराज और रचिन को ओपनिंग में जोड़ी बनाने में समय लगेगा और सीएसके को उम्मीद है कि दोनों बल्लेबाज एकजुट होकर प्रदर्शन करेंगे।
“मेरा मतलब है कि हमने पहले दो मैचों में वास्तव में अच्छी शुरुआत की थी और फिर शायद हम अगले दो मैचों में उतने अच्छे नहीं रहे। तो फिर, यह खेल की प्रकृति है जिसका हमने सामना किया लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि हमें दो यह एक दूसरे के पूरक हैं, यह उस तरह का है, आप समय के साथ उस रिश्ते को बनाते हैं, उन्होंने केवल चार बार एक साथ बल्लेबाजी की है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में लगभग 61% मतदान, असम में सबसे अधिक वोटिंग-Indianews
Met Gala 2024 में हिस्सा लेने के लिए Alia Bhatt ने 63 लाख रुपये का किया भुगतान! जाने रेड कार्पेट पर चलने में कितनी लगती है फीस -Indianews
Budhwar Ke Upay: नहीं मिल रही सफलता ​तो बुधवार के दिन करें ये उपाय, बदल जाएगी किस्मत-Indianews
PM Modi Viral Video: दृष्टिबाधित फैन से मिलने के लिए पीएम मोदी ने तोड़ दिया सारा रुलस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews
UP Assistant Professor Bharti 2024: यूपी में प्रोफेसर सहित विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, जानें पूरा डिटेल्स-Indianews
DC VS RR Toss Update: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, राजस्थान की टीम में दो बदलाव-Indianews
IPL 2024, DC VS RR Live Score: दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी शुरु
ADVERTISEMENT