होम / CSK VS RR: रवींद्र जडेजा के आउट होने से साक्षी धोनी हुईं शॉक, प्रतिक्रिया का वीडियो वायरल-Indianews

CSK VS RR: रवींद्र जडेजा के आउट होने से साक्षी धोनी हुईं शॉक, प्रतिक्रिया का वीडियो वायरल-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 13, 2024, 3:47 pm IST
CSK VS RR: रवींद्र जडेजा के आउट होने से साक्षी धोनी हुईं शॉक, प्रतिक्रिया का वीडियो वायरल-Indianews

csk vs rr

India News(इंडिया न्यूज), CSK VS RR: चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 2024 के 61वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को पांच विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ, सीएसके ने आईपीएल 2024 प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने की अपनी संभावनाओं को मजबूत कर लिया है। अब चेन्नई के 13 मैचों में 14 अंक हैं।

चेन्नई और राजस्थान मुकाबले के दौरान एक दिसचस्प घटना हुआ। जिसको देख एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी सहित कई लोगों शॉक हो गए।

क्या है पूरा मामला

सीएसके के रन चेज के 16वें ओवर में, रवींद्र जडेजा ने आरआर के अवेश खान द्वारा फेंकी गई गेंद को थर्ड-मैन पर खेला और एक आराम से एक सिंगल हासिल किया। हालाँकि एक और रन लेने के प्रयास के बीच में उन्हें दूसरे छोर से रुतुराज गायकवाड़ ने वापस लौटने के लिए कहा। जैसे ही संजू सैमसन को फील्डर से थ्रो मिला उन्होंने नॉन-स्ट्राइकर एंड पर स्टंप्स पर निशाना साधा जिससे अनजाने में बॉल जड़ेजा को जा लगी जो क्रीज पर लौटने के लिए दौड़ रहे थे।

ऑन-फील्ड समीक्षा के बाद तीसरे अंपायर ने निष्कर्ष निकाला कि जडेजा ने दौड़ते समय जानबूझकर अपना रास्ता बदल दिया, जिसके परिणामस्वरूप  जड़ेजा को राजस्थान के फील्डिंग में बाधा डालने’ के लिए आउट कर दिया गया। इस फैसले से सीएसके की भीड़ आश्चर्यचकित रह गई और स्टैंड से एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी की प्रतिक्रिया ने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में साक्षी को सदमे में दोनों हाथों से अपना सिर पकड़े देखा जा सकता है।

मुकाबले में क्या हुआ

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाए थे।
मैच की पहली पारी में चेन्नई के सिमरजीत सिंह ने तीन विकेट लिए। रॉयल्स के 141 रन के जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने रचिन रवींद्र और कप्तान रुतुराज गायकवाड़ के बीच अच्छी ओपनिंग साझेदारी के दम पर 10 गेंद शेष रहते लक्ष्य को पूरा कर लिया। नौ मैचों में आठ जीत के साथ आगे बढ़ने के बाद यह राजस्थान की लगातार तीसरी हार साबित हुई। 12 मैचों में आठ जीत के साथ वे आईपीएल 2024 अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT