होम / IPL 2024, RR vs MI: मुंबई इंडियंस के सामने राजस्थान रॉयल्स की चुनौती, यहां देखें की Pitch और Weather Report – Indianews

IPL 2024, RR vs MI: मुंबई इंडियंस के सामने राजस्थान रॉयल्स की चुनौती, यहां देखें की Pitch और Weather Report – Indianews

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 22, 2024, 10:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, RR vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 38वें मैच में 22 अप्रैल (सोमवार) को राजस्थान रॉयल्स (RR) और मुंबई इंडियंस (MI) जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में भिड़ने वाले हैं। दोनों टीमों ने अपने पिछले मुकाबलों में जीत हासिल की है।

जोस बटलर शानदार फॉर्म में

आरआर ने जोस बटलर के उल्लेखनीय शतक की बदौलत आईपीएल इतिहास में संयुक्त उच्चतम स्कोर का सफलतापूर्वक पीछा करके कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल की। इस बीच, एमआई ने पीबीकेएस के खिलाफ 9 रनों की करीबी जीत हासिल की, जिसमें जेराल्ड कोएत्ज़ी की सहायता से, जेराल्ड कोएत्ज़ी की सहायता से, जेसप्रित बुमरा की प्रभावशाली गेंदबाजी ने उन्हें घरेलू टीम पर जीत हासिल करने के लिए मार्गदर्शन किया।

कहाँ खेला जाएगा मुकाबला

RR बनाम MI IPL 2024: 22 अप्रैल (सोमवार), समय- शाम 7:30 बजे IST, स्थान- जयपुर का सवाई मानसिंह स्टेडियम। RR बनाम MI IPL 2024 मैच लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट जानकारी: राजस्थान और मुंबई का मैच भारत में JioCinema ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। इसका लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर उपलब्ध होगा।

विराट कोहली ने रचा इतिहास, आईपीएल में बनाया एक नया रिकॉर्ड

पिच रिपोर्ट (RR vs MI)

जयपुर का सवाई मानसिंह स्टेडियम अपनी बल्लेबाजों के अनुकूल पिच के लिए प्रसिद्ध है, जो वास्तविक उछाल और गति प्रदान करती है जो क्लीन हिटिंग में सहायक होती है। हाल के मैचों में देखा गया है कि 180+ के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया गया है, जो टॉस जीतने वाली टीम के लिए पहले गेंदबाजी करने को प्राथमिकता देने का संकेत देता है। बल्लेबाजों को शुरुआती ओवरों में नई गेंद से मूवमेंट को लेकर सावधान रहना चाहिए।

Virat Kohli को गंवाना पड़ सकता है Orange Cap का ताज, Rohit और Riyan दौड़ में

मौसम रिपोर्ट

AccuWeather के अनुसार, जयपुर में दिन के दौरान तापमान 35°C और रात के दौरान 25°C के आसपास रहने की उम्मीद है. आसमान साफ रहने की उम्मीद है, जबकि रात में कुछ बादल छाए रहेंगे। दिन के दौरान बारिश की लगभग 4% संभावना है और रात में 2% संभावना है। दिन की आर्द्रता 27% और रात की आर्द्रता 30% रहने का अनुमान है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT