होम / IPL 2024, KKR vs GT Highlights: बारिश की वजह से GT और KKR के बीच मैच रद्द, प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई गुजरात

IPL 2024, KKR vs GT Highlights: बारिश की वजह से GT और KKR के बीच मैच रद्द, प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई गुजरात

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 13, 2024, 10:59 pm IST
IPL 2024, KKR vs GT Highlights: बारिश की वजह से GT और KKR के बीच मैच रद्द, प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई गुजरात

KKR vs GT Highlights

India News (इंडिया न्यूज), KKR vs GT Highlights: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 63वें मुकाबले में आज 13 मई (सोमवार) को गुजरात टाइटन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने हैं। मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच का रोमांचक मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गई है। जिसकी वजह से शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, गुजरात आईपीएल 2024 के प्लेऑफ के दौड़ से बाहर हो गई है।

08:51  PM, 13-MAY-2024

GT vs KKR Live: अहमदाबाद में फिर तेज बारिश

अहमदाबाद में फिर से तेज बारिश होने लगी है। मैदान को कवर्स से ढक दिया गया है। थोड़ी देर पहले बारिश धीमी हुई थी और सुपरसोपर्स मैदान को सुखान के लिए काम में जुट गए थे। अंपायर्स और ग्राउंड स्टाफ के बीच भी बातचीत भी हुई थी। हालांकि, अब फिर से तेज बारिश की खबरें सामने आ रही हैं। मैदान पर किसी किसी जगह काफी पानी जमा हो गया है। हालांकि, पांच-पांच ओवर के मैच के लिए कट ऑफ टाइम रात के 10.56 बजे तक है। अभी तक टॉस भी नहीं हो सका है।

08:37  PM, 13-MAY-2024

GT vs KKR Live: बारिश धीमी हुई

अहमदाबाद में बारिश धीमी पड़ चुकी है। हालांकि, मेन पिच से कवर्स नहीं हटाए गए हैं। पिच पर और बाउंड्री के आसपास के क्षेत्र को कवर्स से ढका गया है। सुपरसोपर्स मैदान को सुखान के लिए काम में जुट गए हैं। वहीं, मैदान कर्मचारी भी काम करते हुए दिख रहे हैं। अंपायर्स और ग्राउंड स्टाफ के बीच भी बातचीत जारी है। मैदान पर किसी किसी जगह पानी जमा हो गया है और इसे सुखाने में कुछ वक्त लग सकता है। हालांकि, पांच-पांच ओवर के मैच के लिए कट ऑफ टाइम रात के 10.56 बजे तक है। ऐसे में इसमें काफी समय है और कुछ देर में मैच की शुरुआत हो सकती है। अभी तक टॉस भी नहीं हो सका है।

07:05 PM, 13-MAY-2024

GT vs KKR Live: खराब मौसम के कारण टॉस में देरी

अहमदाबाद में खराब मौसम के कारण टॉस में देरी है। वहां हल्की-हल्की बारिश हो रही है। इसकी वजह से मैदान और पिच को कवर्स से ढक दिया गया है। खिलाड़ी और फैंस स्टेडियम पहुंच गए हैं। थोड़ी देर में बारिश रुकने और मैच शुरू होने की संभावना है। गुजरात के लिए ये करो या मरो वाला मैच है। अगर मैच रद्द होता है तो गुजरात को काफी नुकसान होगा और टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। उन्हें हर हाल में दो अंक चाहिए और इसके बाद दूसरी टीमों पर भी निर्भर रहना होगा।

मदर्स डे पर Priyanka Chopra ने मां और सास को दी शुभकामनाएं, Nick Jonas ने भी बेटी मालती के लिए किया खास पोस्ट -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT