होम / IPL 2024 फाइनल में केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने गौरी खान को किया किस, देखें वीडियो- Indianews

IPL 2024 फाइनल में केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने गौरी खान को किया किस, देखें वीडियो- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 27, 2024, 12:27 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), IPL 2024 Final: चेन्नई में हुए फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2024 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। टीम के मालिक, शाहरुख खान, जो अपने परिवार के साथ पहुंचे थे, को गौरी खान के सिर पर चुंबन देकर जश्न मनाते हुए देखा गया।

जैसे ही केकेआर विजयी हुई, स्टेडियम के कैमरे ने शाहरुख खान को अपनी पत्नी गौरी को प्यार भरे अंदाज में गले लगाते हुए कैद कर लिया, जिसके बाद उन्होंने उनके सिर पर चुंबन लिया। इसके बाद किंग खान अपने आस-पास के लोगों के साथ जश्न मनाने के लिए आगे बढ़े। वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

ये हैं IPL में डिफेंड किए गए सबसे कम टोटल-Indianews

पूरे परिवार के साथ दिखे खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच आईपीएल 2024 के फाइनल में भाग लेने के लिए चेन्नई में थे, जिसे केकेआर ने जीता था। यह उपस्थिति शाहरुख के हीट स्ट्रोक और डिहाइड्रेशन के कारण अस्पताल में भर्ती होने के कुछ ही दिनों बाद आई है।

उन्हें बेटी सुहाना खान, बेटे आर्यन और अबराम और पत्नी गौरी खान के साथ स्टैंड पर देखा गया। प्रबंधक और निरंतर सहयोग पूजा ददलानी भी उपस्थित थीं। शाहरुख खान और उनके परिवार के अलावा, सुहाना की सबसे अच्छी दोस्त – अनन्या पांडे और शनाया कपूर- को भी केकेआर का पक्ष लेते हुए स्टैंड में देखा गया।

SRK की उपस्थिति से पता चलता है कि वह पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और अपनी टीम का समर्थन करने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड के बादशाह ने बैंगनी रंग की टी-शर्ट पहनी थी और गौरी ने केकेआर की जर्सी पहनी थी। हाल ही में लू से उबरने के बाद शाहरुख खान ने मास्क पहना था। उन्होंने अपने दाहिने हाथ पर एक गोल, स्पॉट बैंड-एड प्लास्टर भी लगाया था।

कोलकाता का पूरे सीजन दबदबा

आईपीएल 2024 सीज़न में कोलकाता फ्रेंचाइजी का दबदबा बिना किसी संदेह के रहा। 9 जीत, 3 हार और 1 बिना नतीजे के, केकेआर ने पूरे ग्रुप चरण में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए उल्लेखनीय निरंतरता दिखाई। SRH पर 8 विकेट की शानदार जीत और फाइनल में दोबारा प्रदर्शन के साथ, उनका मजबूत प्रदर्शन प्लेऑफ़ में भी जारी रहा।

हीट स्ट्रोक के शिकार हुए थे शाहरुख 

फिनाले से ठीक पहले, शाहरुख को हीट स्ट्रोक और डिहाइड्रेशन के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन उन्होंने वापसी की और कैसे! वह फाइनल के लिए स्टैंड में थे और अपनी टीम का हौसला बढ़ा रहे थे। जैसे ही केकेआर ने 8 विकेट से जीत हासिल की, शाहरुख खुशी से झूम उठे। उन्होंने गौरी को गले लगाया और चूमा और वीवीआईपी बॉक्स में मौजूद सभी लोगों से हाथ मिलाया। जश्न मनाने के लिए उन्होंने अपना मास्क हटाकर धूप का चश्मा पहन लिया।

IPL 2024: SRH के फाइनल में हार के बाद सह-मालिक काव्या मारन के छलके आंसू-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral: देर से आने वाले UPSC छात्र को प्रवेश न मिलने पर मां बेहोश , पिता रो पड़े-Indianews
जंक फूड खाने के शौकीन हैं तो हो जाएं सावधान, हो सकती है गंभीर बीमारियां – IndiaNews
शबाना आजमी ने की फिल्म Chandu Champion की प्रशंसा, कार्तिक बोले- ‘मुझे मेरी ईदी मिल गई’-IndiaNews
शुक्र, बुध, सूर्य की चाल से इन तीन राशियों में मचेगी खूब हलचल, जानें कौन सी राशि है शामिल- IndiaNews
फिल्म फ्लोप होने पर पार्टी देने वाले Ram Charan आखिर क्यों RRR की सफलता के बाद घर तक से नहीं निकले थे बाहर? जाने वजह-IndiaNews
Eid-Al-Adha 2024: Salman Khan ने सिकंदर की शूटिंग से पहले फैंस को ऐसे दी ईदी, तस्वीर शेयर कर कही ये बात -IndiaNews
T20 World Cup: भारत के लिए सेमीफाइनल का रास्ता नहीं होगा आसान, इन टीमों से होगा मुकाबला, देखें पूरा शेड्यूल- IndiaNews
ADVERTISEMENT