होम / IPL 2024, KKR vs PBKS Highlights: KKR के बल्लेबाजों पर भारी पड़े शशांक-बेयरस्टो, पंजाब किंग्स ने कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में हराया

IPL 2024, KKR vs PBKS Highlights: KKR के बल्लेबाजों पर भारी पड़े शशांक-बेयरस्टो, पंजाब किंग्स ने कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में हराया

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : April 26, 2024, 11:37 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), IPL 2024, KKR vs PBKS Highlights: आईपीएल 2024 के 42वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और पंजाब किंग्स (PBKS) आमने-सामने हैं। मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में खेला जा रहा है। पंजाब किंग्स ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 261 रन बनाए। वहीं कोलकाता के तरफ से 262 रनों का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स ने इस मैच को 8 विकेट से जीत लिया। पंजाब ने 18.4 ओवर में 2 विकेट खोकर 262 रन बनाए। पंजाब के लिए जॉनी बेयरस्टो ने तेजतर्रार शतकीय पारी खेली।

PBKS की बल्लेबाजी

  • प्रभासिमरन सिंह- 54 रन
  • राइली रूसो- 26 रन
  • जॉनी बेयरस्टो- 108 रन
  • शशांक सिंह- 68 रन

KKR की गेंजबाजी

  • सुनील नरेन- 1 विकेट

KKR की बल्लेबाजी

  • सुनील नरेन- 71 रन
  • फिल सॉल्ट- 75 रन
  • आंद्रे रसेल- 24 रन
  • श्रेयस अय्यर- 28 रन
  • रिंकू सिंह- 5 रन
  • रमनदीप सिंह- 6 रन*
  • वैंकटेश अय्यर- 39 रन

PBKS की गेंजबाजी

  • राहुल चाहर- 1 विकेट
  • सैम करन- 1 विकेट
  • अर्शदीप सिंह- 2 विकेट
  • हर्षल पटेल- 1 विकेट

Virat Kohli: कोहली की शानदार पारी ने जीता दर्शकों का दिल, डुपलेसी ने विराट को दिया श्रेय-Indianews

11:33 PM, 26-APR-2024

पंजाब के बल्लेबाजों की तूफान में उड़ी केकेआर

बता दें कि, 262 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स को सलामी बल्लेबाज प्रभासिमरन सिंह (54 रन) और जॉनी बेयरस्टो ने शानदार शुरुआत दिलाई। पहले विकेट के लिए दोनों ने पॉवरप्ले में 93 रन जोड़े। वहीं पॉवरप्ले की आखिरी गेंद प्रभासिमरन को सुनील नरेन ने रन आउट किया। उसके बाद बैटिंग करने आए राइली रूसो (26 रन) ने भी कुछ शानदार शॉट्स लगाए। परंतु 13वें ओवर में वो नरेन का शिकार बने। उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे शशांक सिंह (68 रन) ने ताबरतोड़ बैटिंग कर पंजाब को 8 विकेट से जीत दिलाई। इस दौरान जॉनी बेयरस्टो ने शानदार 108 रनों की पारी खेली। वही केकेआर की तरफ से सुनील नरेन विकेट लेने वाले एक मात्रा गेंदबाज बने।

09:30 PM, 26-APR-2024

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को दिया 262 रन का लक्ष्य

टॉस हार पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकता नाइट राइडर्स की शुरुवात बेहद शानदार रही। कोलकता ने पहले विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी की। सुनील नरेन ने जहां 71 रन की पारी खेली। वहीं फिल सॉल्ट ने 75 रन की पारी खेली। वैंकटेश अय्यर 39 रन बनाए। वहीं कप्तान श्रेयस अय्यर 10 गेंदों में 28 रन बनाए। आंद्रे रसेल ने 24 रन की पारी खेली। रिंकू सिंह आज कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं रमनदीप सिंह ने टीम के खाते में नाबाद 6 रन जोड़े।

09:14 PM, 26-APR-2024

KKR vs PBKS Live Score: कोलकाता नाइट राइडर्स का चौथा विकेट गिरा

19वें ओवर में 246 के स्कोर पर कोलकाता को चौथा झटका लगा। अर्शदीप सिंह ने कप्तान श्रेयस अय्यर को कगिसो रबाडा के हाथों कैच कराया। वह 10 गेंद में एक चौका और तीन छक्के की मदद से 28 रन बनाकर आउट हुए।

08:41 PM, 26-APR-2024

KKR vs PBKS Live Score: कोलकाता नाइट राइडर्स का दूसरा  विकेट गिरा

13वें ओवर में 163 के स्कोर पर कोलकाता को दूसरा झटका लगा। शुरुआती दो गेंद पर दो छक्के खाने के बाद सैम करन ने ओवर की तीसरी गेंद पर करन ने सॉल्ट को क्लीन बोल्ड किया। सॉल्ट ने 37 गेंद में 75 रन की पारी खेली। अपनी पारी में उन्होंने छह चौके और छह छक्के लगाए।

08:30 PM, 26-APR-2024

KKR vs PBKS Live Score: कोलकाता नाइट राइडर्स का पहला विकेट गिरा

11वें ओवर में 138 के स्कोर पर कोलकाता को पहला झटका लगा। राहुल चाहर ने सुनील नरेन को जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच कराया। वह 32 गेंद में 71 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी में नौ चौके और चार छक्के लगाए।

07:10 PM, 26-APR-2024

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

कोलकाता नाइट राइडर्स: फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, दुष्मंथा चमीरा, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा।

(इम्पैक्ट सब: सुयश शर्मा, अनुकूल रॉय, मनीष पांडे, वैभव अरोड़ा, रहमनुल्लाह गुरबाज)

पंजाब किंग्स: जॉनी बेयरस्टो, राइली रूसो, सैम करन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, हर्षल पटेल, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

(इम्पैक्ट सब: प्रभसिमरन सिंह, ऋषि धवन, विद्वत कावेरप्पा, शिवम सिंह, प्रिंस चौधरी)

07:02 PM, 26-APR-2024

KKR vs PBKS Live Score: पंजाब ने जीता टॉस

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। शिखर धवन इस मैच में भी नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह सैम करन ही टॉस के लिए आए। करन ने प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है। लियाम लिविंगस्टोन की जगह जॉनी बेयरस्टो को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया है। वहीं, कोलकाता ने भी प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है। मिचेल स्टार्क को अंगुली में चोट लगी थी। उनकी जगह दुष्मंथा चमीरा को टीम में शामिल किया गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Foods For Eyes: अगर आपको भी अपना चश्मा उतारना है, तो अपनी डाइट में इन विटामिन्स को करें शामिल -Indianews
Garam Masala: घर पर इस आसान रेसिपी से बनाएं गरम मसाला, नहीं होगा मिलावट का डर -Indianews
Lalu Yadav Muslim Reservation Statement: क्या देश में धर्म के आधार पर आरक्षण दिया जाना चाहिए ? जानें जनता की राय-Indianews
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में लगभग 61% मतदान, असम में सबसे अधिक वोटिंग-Indianews
Met Gala 2024 में हिस्सा लेने के लिए Alia Bhatt ने 63 लाख रुपये का किया भुगतान! जाने रेड कार्पेट पर चलने में कितनी लगती है फीस -Indianews
Budhwar Ke Upay: नहीं मिल रही सफलता ​तो बुधवार के दिन करें ये उपाय, बदल जाएगी किस्मत-Indianews
PM Modi Viral Video: दृष्टिबाधित फैन से मिलने के लिए पीएम मोदी ने तोड़ दिया सारा रुलस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews
ADVERTISEMENT