होम / IPL 2024 में RCB की हार के साथ खत्म हुआ इस खिलाड़ी का सफर, पोस्ट वायरल-Indianews

IPL 2024 में RCB की हार के साथ खत्म हुआ इस खिलाड़ी का सफर, पोस्ट वायरल-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 23, 2024, 12:55 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एलिमिनेटर मैच हारते ही आरसीबी का आईपीएल 2024 में सफर खत्म हो गया है। टीम को मैच में चार विकेट से हार झेलनी पड़ी है। इस मैच में आरसीबी के गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। कल के मुकाबले में आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा है। इसी के साथ एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके करियर का ये आखिरी मैच था। आइए इस खबर में बताते हैं पूरा मामला..

JAC Delhi Counselling 2024: दिल्ली जेएसी काउंसलिंग प्रक्रिया 27 मई के बाद होगी शुरू, इतने सीटों पर होगा एडमिशन-Indianews

आरसीबी की टीम के स्टार बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अप्रैल के महीने में ही स्काई स्पोर्ट्स पॉडकास्ट पर बताया था कि मुझे पूरा यकीन है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल है। मानव मन काफी चंचल है। वहीं राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद दिनेश कार्तिक ने अपने गलव्स उतार दिए और उन्होंने फैंस का हाथ उठाकर अभिवादन स्वीकार किया। इसके अलावा फैंस ने उनके लिए खड़े होकर तालियां बजाईं। क्राउड से डीके-डीके के चिल्लाने की आवाजें भी आईं।

IPL 2024: संजू सैमसन ने रिकॉर्ड बनाकर की शेन वोर्न की बराबरी, यहां देखें लिस्ट-Indianews

खत्म हुआ इस खिलाड़ी का सफर 

जब मैच खत्म हुआ। फिर मैदान से बाहर जाने से पहले दिनेश कार्तिक को अपने आरसीबी टीम के साथियों से गार्ड ऑफ ऑनर भी मिला। कार्तिक ने विराट कोहली को इमोशनल होकर गले भी लगाया। जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स एक पोस्ट की है, जिसमें लिखा है कि जस्ट रिटायर! आईपीएल ने भी वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि आरसीबी टू दिनेश कार्तिक। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला गया एलिमिनेटर मैच ही दिनेश कार्तिक का आखिरी आईपीएल मैच है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पोस्टपोन हुई Welcome To The Jungle! इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म -IndiaNews
Agra: नशे में धुत युवकों ने सड़क किनारे सो रहे 80 वर्षीय के साथ किया दुष्कर्म, जानें पूरा मामला-Indianews
Palestine: फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, गाजा युद्धविराम के लिए मांगी मदद-Indianews
मुंबई थिएटर में परिवार के साथ Kartik Aaryan ने की शिरकत, फैंस से की मुलाकात – IndiaNews
Karisma Kapoor ने काटा Sonali Bendre का पत्ता! इंडियाज बेस्ट डांसर 4 में हुई शामिल -IndiaNews
Shooting in US: मिशिगन वाटर पार्क में गोलीबारी, बच्चे समेत कई घायल; संदिग्ध आरोपी फरार-Indianews
Yogi Adityanath: संघ के साथ बिगड़ते हालात के बीच सीएम योगी का मास्टर स्ट्रोक, मोहन भागवत के साथ बंद कमरे में की बैठक-Indianews
ADVERTISEMENT