होम / IPL 2024: SRH vs KKR मैच से पहले बोले कप्तान Pat Cummins, हमवतन Mitchell Strac के लिए बोली ऐसी बात

IPL 2024: SRH vs KKR मैच से पहले बोले कप्तान Pat Cummins, हमवतन Mitchell Strac के लिए बोली ऐसी बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 23, 2024, 11:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, SRH vs KKR: पैट कमिंस ने शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के मुकाबले में अपने ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथी मिशेल स्टार्क के खिलाफ खुलकर बात की। कमिंस और स्टार्क लगभग डेढ़ दशक से ऑस्ट्रेलियाई टीम के अहम सदस्य रहे हैं और उन्होंने कई बार मैच जिताने वाली भूमिका निभाई है।

  • बतौर आईपीएल कप्तान कमिंस का पहला मैच
  • आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं कमिंस
  • मिचेल स्टार्क हैं आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी

कमिंस सनराइजर्स के कप्तान के रूप में मैदान में

24 मार्च को कमिंस सनराइजर्स के कप्तान के रूप में मैदान में उतरेंगे। वहीं, केकेआर की टीम स्टार्क से अपनी गति और सटीकता से विपक्षी बल्लेबाजी को तहस-नहस करने की उम्मीद रख रहे होंगे। जबकि, कमिंस बल्ले और गेंद दोनों से विपक्षी टीम को काफी नुकसान पहुंचा सकते हैं।

Kohli का यह साथी खिलाड़ी कर सकता है संन्यास की घोषणा, पहले मैच में ही दिए संकेत

कमिंस को दूसरे टीम देखना अजीब

कमिंस ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मैं यह कहूंगा: उम्मीद है, मुझे स्टार्क का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसका मतलब है कि हमारे बल्लेबाजों काफी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। यह मजेदार है… यह आईपीएल की खूबसूरत चीजों में से एक है; मैं 15 साल से स्टार्सी के साथ खेल रहा हूं। और मुझे कोई और खेल याद नहीं है जहां मैंने उसके खिलाफ खेला हो। साथ ही, उसे दूसरे डगआउट में देखना भी अजीब होगा,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

कमिंस ने कहा, “हां, एक विपक्षी कप्तान होने के नाते, यह देखना कि हम उसे कैसे खेलते हैं, यह कल का दिलचस्प हिस्सा होगा। लेकिन हम दोनों गेंदबाज हैं, इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि हम (रास्ते) बहुत ज्यादा पार करेंगे।”

पूर्व क्रिकेटर ने इस महान खिलाड़ी से की MS Dhoni की तुलना, कह दी यह बड़ी बात

इतिहास के दो सबसे महंगे खिलाड़ी

पिछले साल हुई नीलामी में कमिंस 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम हासिल करने वाले पहले क्रिकेटर बने थे। SRH ने ऑस्ट्रेलिया टेस्ट और वनडे कप्तान के लिए 20.50 करोड़ रुपये का भारी भुगतान किया। इसके बाद स्टार्क उनसे आगे निकल गए और आईपीएल नीलामी के इतिहास में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बन गए। पिछले सीज़न के बाद कमिंस और लॉकी फर्ग्यूसन को रिलीज़ करने के बाद नाइट राइडर्स ने स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति में 2023 में केकेआर का नेतृत्व करने वाले नितीश राणा ने कहा कि स्टार्क ने टीम को डेथ ओवरों में एक प्रभावी विकल्प दिया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT