होम / IPL में Mumbai Indians को लग सकता है बड़ा झटका! Suryakumar Yadav इस टीम में हो सकते हैं शामिल

IPL में Mumbai Indians को लग सकता है बड़ा झटका! Suryakumar Yadav इस टीम में हो सकते हैं शामिल

Ankita Pandey • LAST UPDATED : August 25, 2024, 2:22 pm IST

Suryakumar Yadav

India News (इंडिया न्यूज), Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव टी20 के सबसे अच्छे खिलाड़ी माने जाते हैं। सूर्या मैदान पर चारों तरफ गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते नजर आते हैं। वह चाहे फिर टीम इंडिया के लिए खेल रहे हो या फिर आईपीएल में। लेकिन आईपीएल 2025 से पहले मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर आ रही है। सूर्या मुंबई इंडियंस का साथ छोड़कर किसी दूसरी टीम की भी कप्तानी कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल 2024 की चैंपियन टीम कोलकाता नाइट राइडर्स सूर्या को अपने टीम में शामिल करने की योजना बना रहा है। वह उनको कप्तानी भी देने का ऑफर कर सकता है।

श्रेयस अय्यर की कप्तानी आईपीएल 2024 जीत चुके हैं

आईपीएल 2024 में श्रेयस अय्यर की कप्तानी में फ्रेंचाइजी ने आईपीएल का खिताब जीता था। अब यह चैंपियन टीम आगामी सीजन के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर को बदलने पर विचार कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल 2025 में अय्यर की जगह नया कप्तान नियुक्त किया जाएगा और टीम जल्द ही इस पर मुहर लगा सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केकेआर ने सूर्यकुमार यादव से संपर्क किया है और उन्हें कप्तानी का ऑफर दिया है।

केकेआर के लिए खेल चुके हैं सूर्या

सूर्यकुमार यादव कुछ सालों से मुंबई की टीम का हिस्सा हैं। लेकिन इससे पहले वे केकेआर के लिए भी अपना योगदान दे चुके हैं। फर्क बस इतना है कि अब सूर्या टी20 के टॉप बल्लेबाजों में से एक हैं। हाल ही में स्काई को टीम इंडिया में टी20 फॉर्मेट की कमान भी सौंपी गई थी। उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को टी20 सीरीज में हराया था।

महंगी कारों से लेकर लग्जरी घर तक, जानें कितनी संपत्ति के मालिक है Shikhar Dhawan

आईपीएल के नियम बदले

आईपीएल 2025 से पहले होने वाली मेगा नीलामी में टीमों को अब छह खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति मिल सकती है। पहले सिर्फ चार खिलाड़ियों को ही रिटेन किया जा सकता था। सूर्या को शामिल करने के लिए केकेआर मुंबई से एक खिलाड़ी को ट्रेड भी कर सकती है। पहले ऐसी खबरें थीं कि सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के फैसलों से संतुष्ट नहीं हैं और मुंबई की टीम उन्हें रिलीज कर सकती है। अब देखना यह है कि केकेआर चैंपियन कप्तान श्रेयस अय्यर को हटाती है या नहीं।

KL Rahul ने जरूरतमंद बच्चों के आयोजित की नीलामी, Virat Kohli की जर्सी 40 लाख रुपये में बिकी; धोनी और रोहित का भी रहा जलवा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT