होम / IPL2022: मुंबई इंडियंस को लगा पहला झटका, रोहित शर्मा 43 रन बनाकर आउट, स्कोर 78/1

IPL2022: मुंबई इंडियंस को लगा पहला झटका, रोहित शर्मा 43 रन बनाकर आउट, स्कोर 78/1

India News Desk • LAST UPDATED : May 6, 2022, 8:21 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPL2022 का 51वां मुकाबला आज गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है। आईपीएल इतिहास में यें दोनों टीमें पहली बार एक-दूसरे के आमने-सामने हैं। क्योंकि गुजरात टाइटंस की टीम को इसी साल आईपीएल से जोड़ा गया है।

गुजरात के साथ-साथ लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम भी इसी साल आईपीएल में जोड़ी गई है। इससे पहले आईपीएल में 8 टीमें हिस्सा लेती थी। लेकिन इस साल से आईपीएल में 10 टीमें हो गई हैं। दोनों नई टीमें इस साल काफी अच्छा प्रदर्शन भी कर रही हैं।

इस मैच से पहले गुजरात टाइटंस की टीम इस सीजन में अब तक 10 मुकाबले खेल चुकी है और इन 10 मुकाबलों में से गुजरात ने 8 मुकाबलों में जीत भी दर्ज की है। गुजरात की टीम इस समय 16 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में नंबर.1 पर है। वहीं 5 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस का इस साल आईपीएल में बुरा हाल है।

मुंबई इंडियंस की टीम अब तक खेले 9 मुकाबलों में से सिर्फ 1 ही मैच जीत पाई है। मुंबई के लिए यह सीजन एक बुरे सपने से कम नहीं है। अब मुंबई इंडियंस का मुकाबला पॉइंट्स टेबल की नंबर.1 टीम से है। इस मैच में गुजरात टाइटंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम को पहला झटका लग चुका है। खबर लिखे जाने तक मुंबई इंडियंस का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 78 रन हैं। ईशान किशन रन 30 बनाकर और सूर्यकुमार यादव 2 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है।

GT की प्लेइंग-11

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, प्रदीप सांगवान, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी

MI की प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, कीरोन पोलार्ड, मुरुगन अश्विन, डेनियल सैम्स, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, रिले मेरेडिथ

IPL2022

ये भी पढ़ें : David Warner ने Rovman Powell से कहा ‘मेरे शतक की चिंता ना करो, बड़े शॉट्स लगाने पर फोकस करो‘

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT