होम / CSK के लिए बतौर खिलाड़ी आख़िरी सीजन खेल रहे हैं धोनी!! पीली जर्सी में ही नज़र आने का किया वादा

CSK के लिए बतौर खिलाड़ी आख़िरी सीजन खेल रहे हैं धोनी!! पीली जर्सी में ही नज़र आने का किया वादा

India News Desk • LAST UPDATED : May 2, 2022, 7:56 pm IST

राहुल कादियान:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बीच में ही रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी छोड़ दी, जिसके बाद एक बार फिर इस टीम की कमान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के हाथों में आ गई है। अब धोनी के हाथों में टीम की कमान आते ही सीएसके ने कमाल दिखाना शुरू कर दिया और

टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत भी गई। चेन्नई सुपरकिंग्स जब एक बार फिर धोनी की कप्तानी में मैदान पर उतरी तो ऐसा लगा कि वह अपनी खोई हुई फॉर्म वापस पा गयी है। बल्लेबाजी में ऋतुराज की धार दिखी और सलामी जोड़ी की तरफ से ताबड़तोड़ प्रहार।

लेकिन अब इन सबके बीच, न सिर्फ़ CSK बल्कि सभी क्रिकेट फैंस के मन में यह सवाल हमेशा रहता है कि धोनी इस सीजन के बाद रिटायर होंगे या नहीं। हालांकि हर बार की तरह इस बार भी कैप्टन कूल माही ने ही इस सवाल का जवाब दे दिया है।

आईपीएल सीजन 15 के बाद धोनी के इरादे

 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जब धोनी (MS Dhoni) सीएसके के कप्तान के तौर पर टॉस के लिए उतरे तभी कमेंटेटर ने उनसे एक बड़ा सवाल पूछ दिया। कमेंटेटर की तरफ से धोनी से सवाल किया गया कि क्या वो अगले सीजन भी पीली जर्सी में एक बार फिर नजर आएंगे?

धोनी ने इस सवाल का जवाब बिना तोड़ मरोड़ के देते हुए कहा कि हां उन्हें फैंस एक बार फिर से अगले सीजन भी पीली जर्सी में ही देखेंगे। लेकिन धोनी ने इसके आगे एक बात और कही। धोनी (MS Dhoni) ने आगे कमेंटेटर से बातचीत करते हुए कहा कि लोग उन्हें अगले सीजन भी पीली जर्सी में ही देखेंगे।

पर अब जर्सी यही होगी या कोई और ये किसी को नहीं पता। इसके बाद धोनी ने कहा कि हमें वर्तमान स्थिती को देखने की जरूरत है। हम लगातार मुकाबलों में काफी कैच छोड़ रहे हैं हमें फ़िलहाल इसके ऊपर ध्यान देना चाहिए।

पांच बार ख़िताब तक पंहुचाया है धोनी ने

बता दें कि धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में सीएसके ने कमाल का प्रदर्शन किया है। इस टीम को माही ने 4 बार आईपीएल का खिताब जिताया है। सीएसके ने धोनी की कप्तानी में सबसे पहले 2010, फिर 2011 में लगातार दो खिताब जीते।

इसके बाद सीएसके की टीम 2018 में तीसरी बार चैंपियन बनी। वहीं पिछले सीजन यानी कि 2021 में सीएसके ने अपना चौथा खिताब भी धोनी की कप्तानी में ही जीता।

बतौर मेंटोर टीम का हिस्सा हो सकते हैं धोनी

अब वैसे तो तमाम सीएसके फैन्स यही चाह रहे होंगे कि धोनी एक सीजन और टीम में बतौर खिलाड़ी नज़र आएं, मगर यह भी हो सकता है कि धोनी पीली जर्सी में सीएसके के लिए बतौर मेंटोर या कोच जुड़ जाएं।

धोनी ने बातचीत में पीली जर्सी में दिखने की बात पर मुहर लगाई है, लेकिन टीम में उनका रोल क्या होगा इसपर कुछ नही कहा और इसीलिए सभी के मन में उनकी इस बात पर संशय बन गया।

CSK

ये भी पढ़ें : LSG vs DC मैच के कुछ शानदार पल, लखनऊ ने 6 रन से जीता मैच

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT