होम / 'हार्दिक पांड्या से मुझे प्यार है…' क्रिकेटर की दिवानी है ये एक्ट्रेस, सरेआम तलाकशुदा क्रिकेटर से कह दी ऐसी बात

'हार्दिक पांड्या से मुझे प्यार है…' क्रिकेटर की दिवानी है ये एक्ट्रेस, सरेआम तलाकशुदा क्रिकेटर से कह दी ऐसी बात

Babli • LAST UPDATED : August 30, 2024, 1:41 pm IST

Ishita Raj and Hardik Pandya

India News (इंडिया न्यूज), Ishita Raj and Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या लगातार अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की। दोनों ने अपने अलगाव के बारे में एक आधिकारिक बयान भी अपने फैंस के साथ साझा किया। तलाक के बाद हार्दिक का नाम एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ भी जोड़ा था। लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी इसपर रिएक्ट नहीं किया। इसके अलावा हार्दिक और सिंगर जैस्मीन वालिया की भी डेटिंग की अफवाहें भी अपने चरम पर थी। अब एक और एक्ट्रेस हार्दिक पांड्या के बारे में अपने कमेंट को लेकर खबरों में आ गई हैं।

  • क्रिकेटर से प्यार करती है इशिता
  • इशिता राज के बारे में 

12-12 घंटे किया काम, हफ्ते में 6 दिन शूट, मुश्किल दिनों से कैसे निपटती हैं Priyanka Chopra? बोलीं- ‘किनारे रखती हूं…’

क्रिकेटर से प्यार करती है इशिता

हाल ही में अपनी एक बातचीत के दौरान इशिता ने क्रिकेटर के लिए अपने प्यार का इजहार किया और बताया कि वह उनकी दीवानी हो गई हैं। जब दिवा से हाल ही में हार्दिक के बारे में सवाल किया गया। जिस पर इशिता ने जवाब दिया, “वह एक बेहतरीन क्रिकेट ऑलराउंडर हैं। उन्हें बल्लेबाजी करते देखना मजेदार है। मैं उनसे प्यार करती हूं, वह वास्तव में मेरे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं।” इशिता राज ने यह भी स्वीकार किया कि उन्हें हार्दिक पर क्रश है और वह उनसे काफी प्यार करती हैं।

‘सास ने मारने के लिए उठाई चप्पल’, अतीत को लेकर छलका Rekha का दर्द, बोली-‘मैं एक बदनाम एक्ट्रेस हूं…’

इशिता राज के बारे में 

इशिता राज ने कई बॉलीवुड फिल्मों में योगदान दिया है। नताशा स्टेनकोविक ने फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में भी आइटम नंबर किया था। इशिता ने डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज में बेहतरीन अभिनय किया था।

कुछ दिनों पहले हार्दिक का नाम सिंगर जैस्मीन वालिया से जुड़ा था। दोनों की वेकेशन फोटोज वायरल हुई थीं। दोनों ने एक-दूसरे के पोस्ट पर रिएक्ट भी किया था। हालांकि, अभी तक उनकी डेटिंग की पुष्टि नहीं हुई है।

‘खुदा, भगवान, सब मौजूद, जब रेप हुआ’, कोलकाता कांड पर Pak ब्लॉगर की कविता ने मचाया बवाल, पहुंची जेल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT