होम / Jaspreet Bumrah: पत्नी के जन्मदिन पर बुमराह ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनाएं-Indianews

Jaspreet Bumrah: पत्नी के जन्मदिन पर बुमराह ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनाएं-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 7, 2024, 9:16 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Jaspreet Bumrah: जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी संजना गणेशन का जन्मदिन मनाया और दुनिया को एक अद्भुत जगह बनाने में उनकी भूमिका के लिए अपना प्यार और सराहना व्यक्त की। बुमराह ने लिखा, “मेरे प्रिय को जन्मदिन की शुभकामनाएं, वह जो मुझे पूरा करती है और वह जो मेरे साथ है। मैं के साथ और मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं।” आइए इस खबर में हम आपको बुमराह के इस पोस्ट के बारे में जानकारी देते हैं।

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर भूल कर भी ना करें ये गलती, हो जाएंगे कंगाल; यहां जानें क्या करें और क्या नहीं-National

बुमराह ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा 

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रित बुमरा ने एक विशेष अवसर का जश्न मनाने के लिए आईपीएल की कठोरता से ब्रेक लिया है और अपनी पत्नी संजना गणेशन के जन्मदिन पर उनके लिए एक हार्दिक नोट लिखा। सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक मार्मिक संकेत में, बुमराह ने अपनी पत्नी के लिए अपना प्यार और प्रशंसा व्यक्त की, उन्हें पूरा करने और दुनिया को एक अद्भुत जगह बनाने में उनकी भूमिका पर जोर दिया। जन्मदिन की शुभकामनाएं, वह जो मुझे पूरा करती है और उसके साथ दुनिया एक अद्भुत जगह है। मैं कामना करते हैं कि आपका जन्मदिन हमारी ओर से ढेर सारा प्यार और आलिंगन के साथ हो।

Rabindranath Tagore Jayanti: नोबेल पुरस्कार के पहले विजेता रबींद्रनाथ टैगोर की ये 10 पुस्तकें हैं दुनियाभर में फेमस, देखे यहां-Indianews

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन 

बुमराह के व्यक्तिगत जश्न के बीच, मुंबई इंडियंस मौजूदा आईपीएल 2024 में खुद को एक अनिश्चित स्थिति में पा रही है, जो निराशाजनक सीज़न के बाद अपना गौरव बचाने के लिए संघर्ष कर रही है। लगातार चार हार सहित ग्यारह मैचों में आठ हार के साथ, मुंबई इंडियंस अपनी पिछली सफलताओं को दोहराने के लिए संघर्ष करते हुए टूर्नामेंट तालिका में सबसे नीचे है। टीम के संघर्षों के बावजूद, बुमरा ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है, उन्होंने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी आक्रमण का उत्कृष्ट नेतृत्व किया है और 11 मैचों में 16.11 के प्रभावशाली औसत से 17 विकेट लिए हैं। हालाँकि, मुंबई इंडियंस की बुमराह पर निर्भरता उनके स्टार खिलाड़ियों के सामूहिक खराब प्रदर्शन को रेखांकित करती है, जो उनके निराशाजनक सीज़न में योगदान देता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT