होम / Virat Kohli नहीं इस खिलाडी को सबसे फिट मानते है सबसे Jasprit Bumrah, नाम जान आप भी हो जायेंगे हैरान

Virat Kohli नहीं इस खिलाडी को सबसे फिट मानते है सबसे Jasprit Bumrah, नाम जान आप भी हो जायेंगे हैरान

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 13, 2024, 4:36 pm IST

Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह ने बताया सबसे फिट खिलाडी

India News, (इंडिया न्यूज़) Jasprit Bumrah: क्रिकेट में फिटनेस का रोले काफी मायने रखता है। अगर आप पूरी तरह फिट नहीं हैं, तो आप क्रिकेट खेलने का ख्याल अपने दिमाग से निकाल ही दीजिए, क्योंकि फिटनेस के बिना खिलाड़ियों को इंजरी होने का बहुत ज्यादा चांस रहता हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ी फिटनेस का खासा ध्यान रखते हैं। टीम इंडिया में जब भी फिटनेस की बात होती है, तो सबसे पहला नाम विराट कोहली और रविंद्र जडेजा का आता है. पूरी दुनिया इनकी फिटनेस की कायल है, लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया के सबसे फिट खिलाड़ी में विराट कोहली और रविंद्र जडेजा का नाम नहीं लिया है।

तेज गेंदबाज मेहनती होते है

बुमराह ने सबस फिट खिलाडी के अपने जवाब से सभी को चौंका दिया है। आपको बता दें, कि एक इवेंट के दौरान बातचीत करते हुए जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया के सबसे फिट खिलाड़ी के बारे में सवाल पूछा गया, जिसमें उन्होंने बड़ा ही चौंकाने वाला जवाब दिया। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि , “मुझे पता है कि आप क्या जवाब सुनना चाहते है, लेकिन मैं वो नाम नहीं लूंगा बल्कि मैं अपना नाम लेना चाहूंगा क्योंकि मैं एक तेज गेंदबाज हूं और काफी समय से क्रिकेट खेल रहा हूं। बतौर तेज गेंदबाज इस गर्मी में देश के लिए खेलने के लिए बहुत सारी चीजों की जरूरत होती है, इसलिए मैं हमेशा तेज गेंदबाजों को प्रोत्साहित करूँगा और उनका ही नाम लूंगा।”

बुमराह करेंगे टेस्ट क्रिकेट में वापसी

आपको बता दें कि, भारतीय टीम को 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस मैच से ही जसप्रीत बुमराह करीब 2.5 महीने के बाद मैदान पर वापसी करेंगे. इससे पहले भारतीय तेज गेंदबाज ने भारत के लिए आखिरी मुकाबला टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। उसके बाद से ही बुमराह आराम पर है। अब एक बार फिर बुमराह टेस्ट क्रिकेट में एंट्री करेंगे। बंगलादेश के खिलाफ टीम इंडिया का एलान कर दिया गया है जिसमें जसप्रीत बुमराह भी टीम का हिस्सा है।

क्या टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर सकते है हार्दिक पंड्या? वायरल वीडियो देख फैंस को जाफी उम्मीद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT