होम / IPL 2024: संडे डबल हेडर में पहला मुकाबला KKR बनाम LSG, यहां देखें Head to Head रिकॉर्ड्स

IPL 2024: संडे डबल हेडर में पहला मुकाबला KKR बनाम LSG, यहां देखें Head to Head रिकॉर्ड्स

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 14, 2024, 2:29 pm IST
ADVERTISEMENT
IPL 2024: संडे डबल हेडर में पहला मुकाबला KKR बनाम LSG, यहां देखें Head to Head रिकॉर्ड्स

Photo: X

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, KKR vs LSG: कोलकाता नाइटराइडर्स सीजने के अपने घरेलू मैच का समय है। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम एलएसजी के खिलाफ अपनी जीत की पटरी पर वापस लौटने के लिए अपने घरेलू मैदान पर जोर लगाएगी।

अगले पांच घरेलू मैदान पर

केकेआर का अगला मैच लगातार पांच घरेलू मैचों की श्रृंखला की शुरुआत का प्रतीक है, जो गौतम गंभीर की सलाह वाली टीम के लिए अपनी स्थिति मजबूत करने और प्लेऑफ़ में जगह पक्की करने का एक महत्वपूर्ण अवसर है, जो 2021 के बाद से वे हासिल नहीं कर पाए हैं। वर्तमान में, दोनों टीमें आमने-सामने हैं। अंक तालिका में, प्रत्येक ने अपने आखिरी मुकाबलों में तीन जीत और एक हालिया हार के साथ।

लेफ्ट हैंडर Arjun Tendulkar ने की दाहिने हाथ से गेंदबाजी, मलिंगा ने दिया ऐसा रिएक्शन

चेन्नई से मिली थी हार

केकेआर की हाल ही में गत चैंपियन सीएसके से हार ने उनकी कमजोरी उजागर कर दी, खासकर सुनील नरेन और आंद्रे रसेल की अनुभवी कैरेबियाई जोड़ी पर उनकी अत्यधिक निर्भरता। अपने पिछले मैच में, नरेन (27) और रसेल (10) बल्ले से लड़खड़ा गए और टीम जिसने पहले तीन मैचों में दो 200 से अधिक स्कोर के साथ जबरदस्त फॉर्म का प्रदर्शन किया था। चेन्नई में केवल 137/9 का स्कोर ही बना सकी।

MI vs CSK के Head to Head Records देखें यहां

केकेआर बनाम एलएसजी: हेड टू हेड

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में एलएसजी और केकेआर का आमना-सामना केवल तीन बार हुआ है। आमने-सामने की लड़ाई में अपना प्रभुत्व दिखाते हुए एलएसजी तीनों में विजयी हुई। हालाँकि, कोलकाता अपने घरेलू मैदान पर खेल रही है, रविवार को उत्साही भीड़ से उत्साहित होकर, अय्यर की टीम को इस आगामी मैच में जीत का दावा करने के लिए पसंदीदा माना जा रहा है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT