होम / NBA: LeBron James के टखने में लगी चोट, Milwaukee Bucks के खिलाफ मुकाबले से बाहर

NBA: LeBron James के टखने में लगी चोट, Milwaukee Bucks के खिलाफ मुकाबले से बाहर

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 9, 2024, 9:42 am IST

India News (इंडिया न्यूज), NBA LeBron James: लेब्रोन जेम्स अपने बाएं टखने में चोट के कारण शुक्रवार रात मिल्वौकी के साथ लॉस एंजिल्स लेकर्स के मैच से हट गए हैं। 39 वर्षीय जेम्स इस सीज़न के अपने नौवें गेम में नहीं खेलेंगे जब लॉस एंजिल्स मैच में लेकर्स बक्स की मेजबानी करेगा।

कोच डार्विन का बयान

जेम्स के टखने ने उन्हें पूरे सीज़न में परेशान किया है और इसने उन्हें ऑल-स्टार ब्रेक के आसपास लेकर्स के प्रत्येक गेम को मिस करने के लिए मजबूर किया है। बुधवार की रात सैक्रामेंटो के हाथों लॉस एंजिल्स की 130-120 की घरेलू हार के लगभग चार मिनट शेष रहते ही वह दर्द के कारण लंगड़ाते हुए कोर्ट से बाहर चले गए।
लेकर्स के कोच डार्विन हैम ने कहा, “जेम्स को कुछ गंभीर दर्द का सामना करना पड़ रहा है और हमने उसे आज रात नहीं गेम से दूर रखने का फैसला किया है।”

ALSO READ: पूर्व कोच रवि शास्त्री ने उड़ाया इंग्लैंड का मजाक, कही दी ऐसी बात

लंबे करियर की वास्तविकता

हैम ने कहा कि चोट लेकर्स के लिए चिंता का बड़ा कारण नहीं है, जो फरवरी की शुरुआत से 10-5 की बढ़त के बावजूद वेस्टर्न कॉन्फ्रेंस प्लेऑफ की दौड़ में कोई महत्वपूर्ण स्थान बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। लेकर्स रविवार को पश्चिम-अग्रणी मिनेसोटा की मेजबानी करेगा।

ALSO READ: अजीबोगरीब तरीके से Steve Smith ने गंवाया अपना विकेट, देखें वायरल वीडियो

हैम ने कहा, “मुझे लगता है कि यह 21 साल की सेवा के कारण हुआ है।” “हमें लगता है कि यह दिन-ब-दिन की बात है, और हम इसे ऐसे ही मानेंगे। देखिये कल वह कैसा महसूस करता है। … ब्रॉन युद्ध में जाने के लिए खुद को तैयार करने का बहुत अच्छा काम करता है। यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में आपको जागरूक रहना होगा और लगातार निगरानी रखनी होगी। यह लंबे एनबीए सीज़न और बेहद लंबे करियर की वास्तविकता है।

गंभीर है चोट

जेम्स को लेकर्स की चोट रिपोर्ट में पूरे सीज़न में शामिल किया गया है, टीम आमतौर पर खेल के समय से कुछ समय पहले तक यह घोषणा करने का इंतजार करती है कि वह उस रात खेलेंगे या नहीं। जेम्स को टिपऑफ़ से चार घंटे से अधिक समय पहले बक्स के खिलाफ़ बाहर कर दिया गया था, जिससे पता चलता है कि चोट अधिक गंभीर हो गई है। जेम्स ने अपने 21वें एनबीए सीज़न में प्रति गेम औसतन 25.3 अंक, 8.0 सहायता और 7.1 रिबाउंड के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। पिछले सप्ताहांत डेनवर से हार के दौरान वह 40,000 करियर अंक तक पहुंच गए।

ALSO READ: बड़े रिकॉर्ड से थोड़ी दूर कप्तान रोहित शर्मा, यह मुकाम हासिल करने वाले बनेंगे पहले भारतीय

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT