होम / IPL 2024: LSG के कोच Justin Langer ने Gautam Gambhir पर की टिप्पणी, टीम को लेकर कही यह बात

IPL 2024: LSG के कोच Justin Langer ने Gautam Gambhir पर की टिप्पणी, टीम को लेकर कही यह बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 21, 2024, 9:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: आईपीएल क्रिकेट सीरीज की नई टीम लखनऊ ने एक बार भी चैंपियनशिप नहीं जीती है और टीम के मेंटर गौतम गंभीर इस साल टीम से दूर हो गए हैं और कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ जुड़ गए हैं। ऐसे में टीम को बड़ा झटका लगा है। ऐसे में टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने लखनऊ टीम की ताकत और कमजोरियों के बारे में बात की है।

  • वापसी के लिए तैयार राहुल
  • एलएसजी को खलेगी गंभीर की कमी
  • अनुभवहीन गेंदबाजी आक्रमण

पूरी तरह फिट हैं राहुल

लखनऊ टीम के खिलाड़ी अच्छा खेलेंगे तो उन्हें निश्चित तौर पर अच्छे परिणाम मिलेंगे। केएल राहुल जो कि लखनऊ टीम के कप्तान हैं, उन्हें निश्चित रूप से फायदा होगा अगर उनकी बल्लेबाजी, विकेटकीपिंग और कप्तानी अच्छा काम करेगी और टीम को आईपीएल ट्रॉफी जिताएंगे। आईपीएल सीरीज के समापन के साथ ही टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो जाती है। भारतीय खिलाड़ियों को टीम में शामिल होने के लिए आईपीएल सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना होगा. केएल राहुल अब चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं. वह ट्रेनिंग कैंप में बिना किसी दर्द या परेशानी के गेंदों को अच्छे से हिट कर रहे हैं।

Mumbai Indians की टीम में शामिल हुआ यह स्टार खिलाड़ी, बुमराह, कोएट्जी के साथ बनेगी तिकड़ी

युवा तेज गेदबाजों के भरोसे टीम

हमारी टीम में अनुभवी तेज गेंदबाज नहीं हैं, ऐसा कुछ विशेषज्ञों का कहना है। हालांकि, हमारे पास नवीन उल हक, वेस्टइंडीज के खिलाड़ी समर जोसेफ, मोहसिन खान, शिवम मावी जैसे खिलाड़ी हैं। मुझे आशा है कि वे सभी अच्छा करेंगे। वहीं स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई हैं। इसी तरह, तमिलनाडु के खिलाड़ी एम सिद्धार्थ ने प्रशिक्षण शिविर में फेंके गए पहले ओवर में पहली गेंद फेंकी। कृष्णप्पा गौतम भी स्पिन गेंदबाजी में विकल्प के रूप में मौजूद हैं।

टीम करेगी अच्छा प्रदर्शन

जस्टिन लैंगर ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि उनकी टीम इस बार बेहतर प्रदर्शन करेगी. जस्टिन लैंगर ने कहा कि गंभीर के लखनऊ टीम छोड़ने से उन्हें निराशा हुई है और हम अच्छे दोस्त हैं। जस्टिन लैंगर ने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच पद से हटने के बाद अब उन्हें अच्छी नींद आ रही है।

22 मार्च को CSK और RCB के बीच भिड़ंत, यहां देखें Head to Head रिकॉर्ड्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT