होम / LSG VS KKR: ईडन गार्डन्स में स्पेशल जर्सी में उतरी लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम, जानें वजह-Indianews

LSG VS KKR: ईडन गार्डन्स में स्पेशल जर्सी में उतरी लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम, जानें वजह-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : April 14, 2024, 4:18 pm IST
ADVERTISEMENT
LSG VS KKR: ईडन गार्डन्स में स्पेशल जर्सी में उतरी लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम, जानें वजह-Indianews

LSG To Wear Mohun Bagan Colours vs KKR In Kolkata Faceoff

IndiaNews (इंडिया न्यूज), LSG VS KKR: लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) रविवार (14 अप्रैल) को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में अपनी पारंपरिक जर्सी नहीं पहनेंगे। केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम भारतीय फुटबॉल दिग्गज मोहन बागान सुपर जायंट्स से प्रेरित हरे और मैरून रंग की जर्सी पहनेगी।

क्यों LSG पहनेगी स्पेशल जर्सी

गौरतलब है कि क्रिकेट टीम और फुटबॉल क्लब दोनों का स्वामित्व संजीव गोयनका के पास है।  LSG उत्तर प्रदेश की राजधानी में स्थित है। वहीं मोहन बागान का आधार कोलकाता में है, यही कारण है कि एलएसजी कोलकाता में मोहन बागान के रंग में होगा। हालाँकि, यह पहली बार नहीं है कि केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम हरे-मैरून जर्सी में दिखाई देगी। प्रतियोगिता के पिछले सीज़न में भी, एलएसजी ने केकेआर के खिलाफ मोहन बागान के रंग में रंगा था।

फ्रेंचाइजी द्वारा सोशल मीडिया पर एक आधिकारिक घोषणा के माध्यम से इस खबर की पुष्टि की गई।

अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है कोलकाता

केकेआर बनाम एलएसजी एक महत्वपूर्ण मुकाबला है। कोलकाता वर्तमान में 3 जीत और 4 मुकाबलों में एक हार के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। 5 मैचों में 3 जीत के साथ एलएसजी फिलहाल तालिका में चौथे स्थान पर है। मैच रविवार को दोपहर 03:30 बजे (IST) शुरू होगा जो कि आईपीएल डबल-हेडर वाला दिन है। शाम के दूसरे मैच में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (एमआई) का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से होगा, जिसे आईपीएल का एल-क्लासिको कहा जाता है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT