होम / Martin Guptill-Dhoni Run Out: पहले किया था 2019 में धोनी को रन आउट, अब मजाक उड़ा रहा न्यूजीलैंड का यह दिग्गज -IndiaNews

Martin Guptill-Dhoni Run Out: पहले किया था 2019 में धोनी को रन आउट, अब मजाक उड़ा रहा न्यूजीलैंड का यह दिग्गज -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : July 11, 2024, 5:17 am IST

Martin Guptill-Dhoni Run Out

India News (इंडिया न्यूज), Martin Guptill-Dhoni Run Out: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 का सेमीफाइनल 9 जुलाई को खेला गया था। जब न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हरा दिया था। भारत की उस मैच को जीतने की उम्मीदें तब खत्म हो गई थीं, जब मार्टिन गुप्टिल ने 49वें ओवर में पूर्व कप्तान एमएस धोनी को रन आउट करके करोड़ों भारतीय फैंस के दिलों को दुखाया था। अब न्यूजीलैंड के इस धाकड़ बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपडेट की है।जिसके जरिए उन्होंने एक बार फिर 140 करोड़ भारतीय फैंस पर तंज कसा है।

धोनी के रन आउट ने चकना चूर किए सपने

दरअसल, भारतीय टीम को आखिरी 10 गेंदों में 25 रन बनाने थे। 49वें ओवर में लॉकी फर्ग्यूसन गेंदबाजी कर रहे थे और ओवर की तीसरी गेंद पर गेंद और बल्ले का कनेक्शन होते ही धोनी तेजी से भागने लगे। लेकिन वह दूसरा रन पूरा करने से बस कुछ इंच दूर थे, तभी मार्टिन गुप्टिल की गेंद सीधे स्टंप पर जा लगी। धोनी को आज तक बहुत कम लोग रन आउट कर पाए हैं। लेकिन यहां तो वर्ल्ड कप दांव पर लगा था। इसलिए जब थर्ड अंपायर ने धोनी को रन आउट करार दिया, तो करोड़ों भारतीय फैंस का दिल टूट गया।

ZIM vs IND: यंग इंडिया ने जिम्बाब्वे को चटाई धूल, सीरीज में बनाई 2-1 की बढ़त -IndiaNews

अब भी आते हैं नफरत भरे संदेश- गुप्टिल

न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने उस पल को याद करते हुए लिखा कि मुझे अब समझ में आया कि इस दिन मुझे इतनी नफरत क्यों मिल रही है। इसके साथ ही उन्होंने धोनी के रन आउट होने की तस्वीरें भी शेयर की हैं। पिछले साल एक इंटरव्यू में गुप्टिल ने बताया था कि 2019 के उस मैच को 4 साल बीत चुके हैं, लेकिन उन्हें आज भी भारतीय प्रशंसकों से नफरत भरे मेल मिलते हैं। बता दें कि गुप्टिल ने साल 2011 में भी कुछ ऐसा ही किया था, जब उन्होंने 2011 विश्व कप के क्वार्टर फाइनल मैच में एबी डिविलियर्स को रन आउट कर दक्षिण अफ्रीका के विश्व विजेता बनने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया था।

Gautam Gambhir: टीम इंडिया के 25वें हेड कोच बने गौतम, जानें इससे पहले कौन-कौन से दिग्गज रह चुके है इस पद पर; देखें लिस्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
ADVERTISEMENT