होम / Match 28th SRH Beat PBKS By 7 Wickets: सनराइज़र्स हैदराबाद ने लगाया जीत का चौका, एकतरफा मुकाबले में पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हराया

Match 28th SRH Beat PBKS By 7 Wickets: सनराइज़र्स हैदराबाद ने लगाया जीत का चौका, एकतरफा मुकाबले में पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हराया

India News Editor • LAST UPDATED : April 18, 2022, 9:20 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Match 28th SRH Beat PBKS By 7 Wickets: रविवार के डबल हैडर मुकाबलों का पहला मुकाबला कल पंजाब किंग्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच से पहले सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम शानदार लय पकड़ चुकी थी और अपने पिछले तीनों मुकाबलों में जीत हांसिल करके यहां पहुंची थी। वहीं पंजाब किंग्स की टीम भी अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को मात देकर इस मैच में उतर रही थी।

इस मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने संघर्ष करती नजर आई और पंजाब की टीम अपने निर्धारित 20 ओवरों में 151 रनों पर ही ढेर हो गई। जिसके जवाब में सनराइज़र्स हैदराबाद ने 7 विकेट से इस मैच को जीत लिया और इस साल की लगातार अपनी चौथी जीत दर्ज की।

उमरान मालिक ने मचाया कोहराम (Match 28th SRH Beat PBKS By 7 Wickets)

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने पहले ही ओवर से पंजाब के बल्लेबाजों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया। जिसके कारण इस मैच में पंजाब की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी। सनराइज़र्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मालिक ने इस साल अपनी गेंदबाजी की रफ़्तार से कोहराम मचा रखा है।

इस मैच में उमरान मालिक ने शानदार गेंदबाजी की और अपने 4 ओवरों में महज 28 रन देकर 4 विकेट चटकाए। जिसमें 3 विकेट तो उन्हें पारी के अंतिम ओवर में मिले। उमरान मालिक ने अपने आखिरी ओवर में 1 भी रन नहीं दिया और यह ओवर पंजाब की पारी का भी आखिरी ओवर था। पंजाब की तरफ से लियाम लिविंगस्टोन को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका।

हैदराबाद ने 7 विकेट से जीता मैच (Match 28th SRH Beat PBKS By 7 Wickets)

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने एक बार फिर सधी हुई शुरुआत की। लेकिन केन विलियमसन के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे राहुल त्रिपाठी ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और 22 गेंदों में 34 रनों की पारी खेलकर हैदराबाद की रन गति को बढ़ाया।

इसके बाद एडेन मारकर्म और निकोलस पूरन ने संभल कर और सूझ-बूझ से बल्लेबाजी की और सनराइज़र्स हैदराबाद को लक्ष्य के पार पहुंचा दिया। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच चौथे विकेट के लिए 75 रनों की अर्धशतकीय साझेदारी हुई। जिसकी बदौलत हैदराबाद ने इस मैच को एकतरफा बना दिया। एडेन मारकर्म ने वैभव अरोड़ा की गेंद पर छक्का जड़कर मैच को समाप्त किया।

PBKS की प्लेइंग-11 (Match 28th SRH Beat PBKS By 7 Wickets)

शिखर धवन (C), प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (WK), शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह

SRH की प्लेइंग-11 (Match 28th SRH Beat PBKS By 7 Wickets)

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (C), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (WK), शशांक सिंह, जगदीश सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन

Match 28th SRH Beat PBKS By 7 Wickets

Also Read : MS Dhoni IPL 2022: आज के मैच से पहले धोनी ने नेट्स में की गेंदबाजी, फैंस दे रहे हैं अपनी प्रितिक्रिया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

HD Kumaraswamy: जेडीएस सेक्स स्कैंडल मामले में देवगौड़ा के पोते को करेगी निलंबित, कुमारस्वामी का बड़ा बयान- Indianews
COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से हो सकती है यह समस्या, एस्ट्राजेनेका ने किया बड़ा खुलासा -India News
PM Modi: ‘साजिश रची जा रही है’, अमित शाह के डीपफेक वीडियो पर पीएम मोदी ने दी चेतावनी- Indianews
NEET UG 2024: नीट में इतने अंकों पर मिलेगा सरकारी मेडिकल कॉलेज, जानें कितना लाना होगा मार्क्स -India News
KKR vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रन का लक्ष्य, कुलदीप यादव का चला बल्ला-Indianews
Reservation: चुनावी माहौल में Reservation पर चर्चा तेज, देश में एससी-एसटी आरक्षण पर जानें जनता की राय-Indianews
Homemade Toner: ओपन पोर्स और ऑयली स्किन से छुटकारा पाने के लिए घर पर ही बनाएं ये फेस टोनर -Indianews
ADVERTISEMENT