होम / Mayank Agarwal Added In Indian Squad भारतीय खेमे में कोरोना केस मिलने के बाद मयंक अग्रवाल को किया गया टीम में शामिल

Mayank Agarwal Added In Indian Squad भारतीय खेमे में कोरोना केस मिलने के बाद मयंक अग्रवाल को किया गया टीम में शामिल

India News Editor • LAST UPDATED : February 3, 2022, 1:33 pm IST
ADVERTISEMENT
Mayank Agarwal Added In Indian Squad भारतीय खेमे में कोरोना केस मिलने के बाद मयंक अग्रवाल को किया गया टीम में शामिल

Mayank Agarwal Added In Indian Squad

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Mayank Agarwal Added In Indian Squad: 6 फरवरी से भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का आगाज होना है। लेकिन इससे पहले ही भारत की टीम को कईंबड़े झटके लग गए हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब मयंक अग्रवाल को टीम के साथ जोड़ा गया है। वनडे सीरीज के पहले मैच में मयंक को रोहित के साथ ओपनिंग करने का मौका भी मिल सकता है। लेकिन दूसरे वनडे में केएल राहुल टीम में वापिस आ जाएंगे। जिसके बाद मयंक को बाहर भी बैठना पड़ सकता है।

क्वारंटीन में हैं खिलाड़ी (Mayank Agarwal Added In Indian Squad)

बीसीआई के अनुसार जिन खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन अभी खिलाड़ियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। जब तक वें बिलकुल ठीक नहीं हो जाते, तब तक उन्हें सबसे अलग ही रखा जाएगा। बीसीसीआई ने कहा है की टीम के सभी खिलाड़ियों को 31 जनवरी तक अहमदाबाद में रिपोर्ट करने के निर्देश दिए गए थे। सभी खिलाड़ियों को ये बात ख़ास तौर पर कही गई थी कि अहमदाबाद के लिए निकलने से पहले अपना आरटी-पीसीआर टेस्ट कराएं और रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही अहमदाबाद पहुंचें।

किन खिलाड़ियों को हुआ है कोरोना (Mayank Agarwal Added In Indian Squad)

सूत्रों के अनुसार भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और रिजर्व खिलाड़ी नवदीप सैनी के आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट 31 जनवरी को ही पॉजिटिव आ गई थी। इसके अलावा भारत के फील्डिंग कोच टी. दिलीप और सुरक्षा संपर्क अधिकारी बी. लोकेश की रिपोर्ट भी 31 जनवरी को ही पॉजिटिव पाई गई थी।

इसके बाद 1 फरवरी को बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ भी कोरोना संक्रमित पाए गए। इससे पहले 31 जनवरी को उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव थी। फिर अगले दिन 2 फरवरी को श्रेयस अय्यर और स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट राजीव कुमार भी कोरोना की चपेट में आ गए। इससे पहले इनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आ रही थी।

क्या हो सकती है प्लेइंग-11 (Mayank Agarwal Added In Indian Squad)

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेन्द्र चहल, कुलदीप यादव

Mayank Agarwal Added In Indian Squad

Also Read : 8 Indian Cricketers Covid Positive वनडे सीरीज से पहले 8 भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT