होम / MI vs RR : वानखेड़े में सीजन का पहला जीत दर्ज करना चाहेगी मुंबई, जानें किसका पलड़ा भारी

MI vs RR : वानखेड़े में सीजन का पहला जीत दर्ज करना चाहेगी मुंबई, जानें किसका पलड़ा भारी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : April 1, 2024, 5:32 pm IST

MI VS RR

India News (इंडिया न्यूज़), MI vs RR : राजस्थान रॉयल्स (आरआर) सोमवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जीत से वंचित मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखना चाहेगी। वहीं नए कप्तान हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में मुंबई इंडियंस को आईपीएल सीज़न में अपनी निराशाजनक शुरुआत को सुधारने के लिए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक निर्णायक मुकाबले का सामना करना पड़ेगा।

मुंबई इंडियंस को पहली जीत की तलाश

शानदार गेंदबाजी प्रयास और रियान पराग की शानदार पारी ने आरआर को अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को हराने में मदद की। दूसरी ओर MI ने SRH द्वारा निर्धारित 277 के सर्वोच्च आईपीएल स्कोर का पीछा करते हुए अच्छी शुरुआत की और केवल 31 रन से चूक गई।

वित्तीय संकट के बीच कांग्रेस को मिली बड़ी राहत, वसूली के लिए आयकर विभाग नहीं उठाएगा कठोर कदम

हेड टू हेड

28 मैचों के अपने आईपीएल इतिहास में, मुंबई इंडियंस राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 15 मुकाबलों में विजयी हुई है, जबकि राजस्थान ने 12 मैच जीते हैं। दोनों टीमों के बीच एक मैच टाई पर समाप्त हुआ। आरआर के खिलाफ मुंबई का उच्चतम स्कोर 214 है, जबकि एमआई के खिलाफ राजस्थान का उच्चतम स्कोर 212 है।

मुंबई
vs
राजस्थान
28
मैच
28
15
जीत
12
214
उच्चतम स्कोर
212
1
कोई परिणाम नहीं
1
92
सबसे कम स्कोर
90

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT